देश - विदेशस्लाइडर

Kartik Aryan Freddy Leaked: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘फ्रेडी’ लीक, रिलीज के कुछ देर बाद ही इंटरनेट पर वायरल

Kartik Aryan Freddy Leaked: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म फ्रेडी 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज कर दी गई है। फिल्म में कार्तिक से साथ अलाया  (Alaya F) एफ भी मेन लीड में हैं। इस फिल्म में कार्तिक की एक्टिंग की खूब वाहवाही की जा रही है। अपने ट्रेलर रिलीज से ही फ्रेडी दर्शकों को खूब पसंद आ रही थी। अब रिलीज किए जाने के कुछ देर बाद ही इसके ऑनलाइन लीक हो जाने की खबर सामने आ रही है।
 

पायरेसी का शिकार हुई कई फिल्में

कार्तिक के फ्रेडी से पहले भी कई ऐसी फिल्में हैं जो पायरेसी का शिकार होने के कारण रिलीज होते ही इंटरनेट पर उपलब्ध हो गई। रिलीज होने के बाद कई पायरेटेड बेवसाइट पर ये फिल्म्स रिलीज हो जाती हैं। पहले भी कई बड़ी फिल्मों के पायरेसी के कारण लीक हो जाने की खबर सामने आई थी। जिनमें से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल,’ अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम 2′ रणबीर कपूर की ‘ब्रहमास्त्र’  जैसी कई और बड़ी फिल्मों के नाम भी शामिल है। फिल्म जब रिलीज होती है तो दूसरे फिल्मों से उसकी कमाई की टक्कर रहती ही है। वहीं इस तरह फिल्मों के इंटरनेट पर लीक हो जाने से इसका सीधा असर फिल्म की कमाई पड़ती है।
 

फ्रेडी की कहानी

फिल्म फ्रेडी डॉ. फ्रेडी और केनाज की जीवन की यात्रा को दिखाता है। फ्रेडी पेशे से एक डेंटिस्ट है और उसका एक बहुत भयानक पास्ट होता है। वो भीड़भाड़ से दूर अपने एक दोस्त हार्डी  (कछुए) के साथ रहता है और अपने मिनिएचर प्लेन्स के साथ खेलता रहता है। वहीं कैनाज एक मैरिड वूमन के किरदार में है, जिसका पति बहुत एब्यूसिव रहता है। इसी दौरान कैनाज को डॉक्टर फ्रेडी से प्यार हो जाता है। जिसके बाद दोनों शादी करना चाहते हैं। फ्रेडी कैनाज के साथ जिंदगी बिताने के लिए एक प्लान बनाता है, जिसके बाद दोनों की जीवन में एक नया मोड़ आता है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button