मध्यप्रदेशसियासतस्लाइडर

शिवराज सरकार पर सियासी अटैक: FIR से नहीं डरते कांग्रेसी, अंग्रेजों के सामने नहीं झुके, इन चोरों के सामने क्या झुकेंगे- जीतू पटवारी

भोपाल। पूर्व मंत्री और कांग्रेस (Congress) मीडिया विभाग के अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jeetu Patwari) ने कांग्रेस नेताओं पर हो रही FIR (FIR Against Congress Leaders) को लेकर सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार में सिर्फ बदलापुर की राजनीति चल रही है. FIR से कोई कांग्रेसी नहीं डरता, कांग्रेस के लोग कानून को मानने वाले हैं.

जीतू पटवारी ने कहा कि मेरे ऊपर बीजेपी नेताओं के दबाव में एफआईआर दर्ज कराई गई है. उत्तम यादव नामक जिस कर्मचारी से नोकझोंक हुई थी, उसने खुद एफआईआर दर्ज कराने के लिए मना किया था. उत्तम यादव की कॉल डिटेल चेक होनी चाहिए कि उसकी किन भाजपा नेताओं से उसकी बातचीत हुई है.

अंग्रेजों से नहीं डरे कांग्रेसी, इन भाजपाइयों से भी नहीं डरेंगे

जीतू पटवारी ने कहा कि मैंने इंदौर आईजी को चिट्ठी (Letter to Indore IG) लिखकर प्रकरण निरस्त करने के लिए कहा है. इसके साथ ही हम हर स्थिति में पुलिस का सहयोग करने के लिए तैयार हैं. पटवारी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर 6 हजार मुकदमे (6 Thousand Cases Against Congress Workers) दर्ज किए गए हैं. मेरे ऊपर 35 मुकदमे दर्ज हैं, अब यदि सरकार इसे 135 भी कर देती हैं, तो भी हम कांग्रेसी न डरेंगे और न झेपेंगे. आजादी के दौरान कांग्रेसी अंग्रेजों से डरे नहीं, तो इन चोरों से क्या डरेंगे.

लोकतंत्र की हत्या कर रहे गृहमंत्री

जीतू पटवारी ने कहा कि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) कांग्रेसी नेताओं को टारगेट कर रहे हैं. कांग्रेसी विधायकों और नेताओं पर मुकदमे दर्ज करवाएं जा रहे हैं. एक साल में 50 विधायकों पर केस दर्ज करवाए गए हैं. लोकतंत्र की हत्या (Murder of Democracy) की जा रही है. पटवारी ने कहा कि यह बदले की राजनीति और नफरत फैलाने वाले लोग है.

कर्मचारी से नोकझोंक का वीडियो हुआ था वायरल

दो दिन पहले इंदौर में जीतू पटवारी और एक कर्मचारी के साथ नोकझोंक का वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो को लेकर बाद में जीतू पटवारी ने मीडिया के सामने कर्मचारी को ठेस पहुंचने को लेकर क्षमा भी मांगी थी और मामले का पटाक्षेप हो गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button