देश - विदेशस्लाइडर

गुंजन सिन्‍हा और तेजस वर्मा ने जीता Jhalak Dikhhla Jaa 10 का खिताब, ट्रॉफी के साथ जीती इतनी बड़ी रकम

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner : झलक दिखला जा सीजन 10 को उसके विजेता मिल गए हैं। गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा की जोड़ी ने यह ट्रॉफी अपने नाम करा ली है। इस शो में कई कलाकारों ने हिस्सा लिया था, लेकिन गुंजन और तेजस के डांस के आगे सभी बड़े कंटेस्टेंट ने अपने घुटने टेक दिए। कलर्स टीवी पर दिखाए जाने वाला शो (Jhalak dikhhla jaa 10) ने अब अपने फिनाले तक का सफर तय कर लिया है। कई बड़े कलाकारों ने शो में हिस्सा लिया था और धीरे- धीरे सभी इस रेस में पीछे छूटते गए। 8 साल की गुंजन सिन्हा और 12 साल के तेजस वर्मा ने शो जीत लिया है।

ट्रॉफी के साथ जीती 20 लाख प्राइज मनी  

इस शो में निया शर्मा, रुबीना दिलैक, नीति टेलर, फैजल शेख जैसे कई डांस कलाकारों ने हिस्सा लिया था। सभी ने अपनी बेस्‍ट परफॉर्मेंस देते हुए दर्शकों और जजों का खूब मनोरंजन किया, लेकिन गुंजन और तेजस का जादू ऐसा चला कि उन्‍होंने सभी को इस कॉम्पटीशन में पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी उड़ा ली। दोनों बच्चों ने ट्रॉफी के साथ ही शो के लिए रखी गई प्राइज  मनी को भी अपने नाम करा लिया।

 
8 साल की गुंजन ने जीता सब का दिल

शो की विजेता गुंजन सिन्‍हा अभी सिर्फ 8 साल की हैं। इतनी कम उम्र में ही उन्होंने अपने टैलेंट से सभी का दिल जीत लिया है। आप सभी ने गुंजन को पहले भी अपने डांस का जादू चलाते हुए ‘डांस दीवाने’ के सीजन 3 में देखा होगा। गुंजन ने डांस दीवाने में भी अपनी दमदार परफॉरमेंस से दर्शकों और जजों को अपना बना लिया था।

तेजस के डांस से सब पड़े फीके!

तेजस वर्मा ने भी 12 साल की उम्र में जिस तरह की परफॉरमेंस दी है वो वाकई तारीफ के योग्य हैं। इतनी छोटी सी उम्र में ही तेजस Jhalak dikhhla jaa 10 की ट्रॉफी अपने नाम कराने का दम रखते हैं। उन्होंने अपने डांस मूव्स से ना केवल दर्शकों, बल्कि शो के जजों को भी दीवाना कर दिया। तेजस 4 साल की उम्र से ही कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। आपको बता दें कि तेजस ने सबसे पहले शो Boogie Woogie से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई और शोज में भी नजर आए। शो ‘हाय फीवर’ में वह रनअप तक पहुंच कर बाहर हो गए थे।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button