देश - विदेशस्लाइडर

IND vs SL 3rdT20 2023: भारत बनाम श्रीलंका T20 सीरीज का तीसरा मैच अब से कुछ ही देर में, ऐसे देखें लाइव

भारत और श्रीलंका आज टी20 सीरीज के तीसरे और निर्णायक मैच में आमने सामने होंगे। दोनों टीमें एक एक मैच जीत चुकी हैं। पहला मैच भारत ने मुंबई में जीता था जहां टीम ने श्रीलंका को 2 रन से हराया था। वहीं, दूसरे मैच में श्रीलंका ने भारत को हराकर सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया। गुरूवार को हुए दूसरे मैच में श्रीलंक ने भारत को 16 रन से मात दी थी। 

भारत बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज का तीसरा मैच आज फैसले का मैच है जो तय करेगा कि सीरीज का विजेता कौन होगा। मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज जीतने की जिम्मेदारी बल्लेबाजों के कंधों पर होगी क्योंकि ज्यादा से ज्यादा रन बनाने वाली टीम ही जीत के करीब हो सकती है। गेंदबाजों का रोल भी इसमें अहम होगा जिसमें उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह जैसे प्लेयर्स को आज बेहतर परफॉर्म करने की जरूरत होगी। 

इस मैच को आप अपने घर बैठे लाइव देख सकते हैं। हम आपको मैच के के स्थान, समय और प्रसारण की पूरी जानकारी यहां बता रहे हैं। 
 

भारत बनाम श्रीलंका तीसरा टी20 2022 (IND vs SL 3rdT20 2023) मैच कब होगा?

IND vs SL 3rdT20 2023 मैच आज 7 जनवरी को खेला जाएगा। मैच शाम 7 बजे से शुरू होगा। मैच के लिए टॉस 6.30 बजे किया जाएगा। 
 

भारत बनाम श्रीलंका तीसरा टी20 2023 (IND vs SL 3rdT20 2023) मैच कहां खेला जाएगा?

IND vs SL 3rdT20 2023 मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। 
 

भारत बनाम श्रीलंका तीसरा टी20 2023 (IND vs SL 3rdT20 2023 ) मैच कहां देखें लाइव?

IND vs SL 3rdT20 2023 मैच का लाइव प्रसारण आप भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। साथ ही डीडी स्पोर्ट्स (DD Sports) यानि दूरदर्शन नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर भी मैच को देख सकते हैं। इंटरनेट के माध्यम से अपने मोबाइल, लैपटॉप, टैबलेट आदि पर मैच देखने के लिए Disney Plus Hotstar का रुख कर सकते हैं। मैच का ऑनलाइन लाइव स्ट्रीम आप यहां देख पाएंगे। 

भारत की संभावित प्लेइंग 11
हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), दीपक हुड्डा, ऋतुराज गायकवाड़/राहुल त्रिपाठी/वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी।

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग 11
दासुन शनाका (कप्तान), पाथुम निसांका, कुशल मेंडिस, भानुका राजपक्षे, चरिथ असलंका, धनंजय डिसिल्वा, वानिंदु हसरंगा, महेश तीक्ष्णा, चमिका करुणारत्ने, दिलशान मदुशंका, कसुन रजिता।

Source link

Show More
Back to top button