छत्तीसगढ़

Hot Look: निक्की तंबोली ने हिप फ्लॉन्ट करने के लिए जींस को नीचे सरकाया ऐसे… बोल्ड पोज़ ने हिलाया इंटरनेट

[ad_1]

नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस 14 में तहलका मचा चुकी बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Bold Photos) को आज किसी पहचान की जरुरत है। निक्की अपनी हॉटनेस से फैंस को मदहोश करने का एक भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती हैं।

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Hot look) सोशल मीडिया पर भी काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करके इंटरनेट का तापमान एकदम से बढ़ा देती हैं।

एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर आपको कई ऐसी तस्वीरें देखने को मिल जाएगी जिससे नजरे हटाना आपके लिए मुश्किल हो जायेगा। निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Photos) असल जिंदगी में काफी ही ज्यादा ग्लैमरस होने के साथ बोल्ड भी है।

एक्ट्रेस को बहुत अच्छे से पता है कि अपने चाहने वालों का धयान कैसे अपनी तरफ आकर्षित करना है। वहीं, निक्की तंबोली की लेटेस्ट फोटोज अब इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। तो आईये डालते हैं एक नजर:-

निक्की तंबोली ने अभी हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही हैं।

तस्वीरों में जैसा कि देखा जा सकता है निक्की तंबोली पानी में खड़े होकर कातिलाना पोज देती हुईं दिख रही हैं। निक्की तंबोली का ऐसा अंदाज देख सर्दियों के दिनों में फैंस के पसीने छूट गए हैं।

फोटोज में निक्की तंबोली बिकिनी पहनकर अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीरों को देखने के बाद फैंस बावले हो गए हैं।

निक्की तंबोली की फोटोज को देखने के बाद फैंस जमकर तारीफों के पूल बांधते हुए नजर आ रहे हैं। ज्यादातर फैंस एक्ट्रेस को बोल्डनेस ओवरलोडेड बता रहे हैं।

निक्की तंबोली की इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4. 8 मिलियन फैन फॉलोइंग है। निक्की तंबोली जैसे ही अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

निक्की तंबोली साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई भाषाओं की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

निक्की तंबोली को कई बार अधिक बोल्डनेस दिखाने के लिए ट्रोलर्स द्वारा खूब जमकर ट्रोल भी किया जा चुका है, मगर एक्ट्रेस इसके बावजूद भी खुलकर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आती हैं।

एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग हमेशा ही बेताब रहते हैं।

 

[ad_2]

Advertisements
Show More
Back to top button