देश - विदेशस्लाइडर

Bigg Boss 16 के घर से गोल्डन बॉयज की विदाई, अब शो में होगी कई वाइल्डकार्ड एंट्री

Bigg Boss 16:  सलमान खान के शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में आए दिन कई तरह के बदलाव होते रहते हैं। कभी किसी की घर से विदाई कर दी जाती है तो कभी वाइल्डकार्ड के जरिए कई नए चेहरों की एंट्रीज भी होती है। शुक्रवार के वॉर में देखा गया की सलमान खान ने घर के सभी कंटेस्टेंट्स को बारी-बारी से उनकी गलतियों के लिए फटकार लगाई। टीना दत्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम और अंकित गुप्ता सभी को उनसे डांट पड़ी।  सलमान ने शो में हुए प्रियंका और अंकित के मसले को भी सुलझाने की कोशिश की। वहीं टीना और अर्चना के बीच के कड़वाहट को मिटाया। इस दौरान घर में आए गोल्डन बॉयज की भी विदाई कर दी गई।

गोल्डन बॉयज हुए घर से बाहर

गोल्डन बॉयज सनी नानासाहेब वाघछोरे और संजय गुर्जर कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस  में आए थे। सभी कंटेस्टेंट्स और ऑडियंस को लगा था कि दोनों वाइल्डकार्ड एंट्रीज हैं। मगर बीते शुक्रवार को पता चला की गोल्डन बॉयज सिर्फ कुछ दिनों के लिए ही घर में रहने आए थे। हालांकि दोनों ने कैप्टेंसी वाले टास्क में दावेदारी की भूमिका निभाते हुए काफी योगदान दिया।

वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते हैं नमिश तनेजा

रिपोर्ट्स की मानें तो अब बिग बॉस 16 में कई धमाकेदार एंट्री होने वाली है। वाइल्ड कार्ड को लेकर एक और खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शो के मेकर्स ने नमिश तनेजा को अप्रोच किया है। लेकिन अभी तक नमिश ने शो में आने को लेकर कोई कनफर्मेंशन नहीं दी है। नमिश बिग बॉस सीजन 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश के को-एक्टर हैं। खबरों की मानें तो शो के मेकर्स ने निशांत भट्ट को भी अप्रोच किया था, जिसपर निशांत ने कहा ‘अगर बिग बॉस मुझे दो से तीन दिनों के लिए शो में बुलाते हैं तो मैं इस बारे में जरूर सोच सकता हूं।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button