छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

BIG BREAKING: BJP के पूर्व मंत्री रजिंदरपाल सिंह भाटिया ने की खुदकुशी, जानिए क्यों उठाया घातक कदम ?

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री रजिंदरपाल सिंह भाटिया (Rajinderpal Singh Bhatia) ने सुसाइड (Suicide) कर लिया है. पुलिस से मिली सूचना के अनुसार रजिंदरपाल सिंह ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है. अभी तक इस आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है.

रविवार शाम 7 बजे उन्होंने यह घातक कदम उठाया. उन्होंने अपने छुरिया स्थित घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली. वह यहां अपने छोटे भाई के साथ रहते थे. शाम को वह अपने घर पर अकेले थे. जब भाई घर पहुंचे तो देखा की उनकी बॉडी फांसी के फंदे से झूल रही है. रजिंदर पाल सिंह की आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है.

भाटिया के सुसाइड की खबर के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. हर कोई इस घटना के बाद सदमे में है. अब तक पुलिस को कमरे से कुछ नहीं मिल पाया है. न ही सुसाइड नोट मिला है. पुलिस घरवालों से पूछताछ कर इस केस की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रही है.

रजिंदरपाल सिंह भाटिया का राजनीतिक सफर

रजिंदरपाल सिंह भाटिया बीजेपी के कद्दवार नेता के रूप में जाने जाते हैं. वह परिवहन मंत्री और CSIDC का चेयरमैन पद संभाल चुके हैं. साल 2014 के विधानसभा चुनाव में जब उन्हें भाजपा की ओर से टिकिट नहीं दिया गया तो उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा था. उस चुनाव में वह दूसरे स्थान पर रहे थे. साल 2003 में रजिंदरपाल सिंह भाटिया को बीजेपी ने टिकट दिया और वे विधायक बने. इसके बाद ही उन्होंने मंत्रीपद संभाला था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button