देश - विदेशस्लाइडर

हेरा फेरी 3 और वेलकम 3 में नहीं दिखेगे अक्षय कुमार!

कई हिट बॉलीवुड फिल्मों के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की फिल्म हेरा फेरी को रिलीज हुए 20 वर्ष से अधिक हो गए हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के कॉमेडी रोल की जमकर तारीफ हुई थी। इसके बाद 2006 में भी हेरा फेरी 2 में उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया। हालांकि, इसके अगले सीक्वल में अक्षय नजर नहीं आएंगे। 

फिरोज नाडियाडवाला की फिल्म आवारा पागल दीवाना, हेरा फेरी और वेलकम में अक्षय कुमार के किरदार दर्शकों को भूले नहीं हैं। इन फिल्मों के अगले सीक्वल में अक्षय कुमार को देखने का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन सूत्रों की मानें तो इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक फिरोज नाडियाडवाला ने अब उनके बिना ही आवारा पागल दीवाना 2 और वेलकम 3 बनाने का फैसला किया है और उनकी जगह कार्तिक आर्यन नजर आ सकते हैं। 

अक्षय कुमार के फैंस के लिए ये निराश करने वाली जानकारी है। इस बात की पुष्टि परेश रावल ने की है। उन्होंने बताया कि अब अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 में नजर नहीं आएंगे। कार्तिक आर्यन इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं। कुछ दिनों पहले हेराफेरी में उनके साथी कलाकार सुनील शेट्टी ने कहा था कि हेरा फेरी राजू यानी अक्षय कुमार के बिना अधूरी है और वह फिरोज नाडियाडवाला के साथ इस मसले का कुछ हल निकालने की कोशिश करेंगे। फिरोज को इस बात से तकलीफ हुई जब उन्हें सुनने में आया कि अक्षय कुमार ने ये कहा है कि उन्होंने फिल्म की कहानी सही नहीं होने के कारण इससे किनारा कर लिया है। जिसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार के बिना ही आवारा पागल दीवाना 2 और वेलकम 3 को बनाने का भी फैसला किया है।

इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 90 करोड़ रुपये की डिमांड रखी थी। हालांकि, फिरोज ने इस रकम को कम कराने की कोशिश की थी लेकिन अक्षय के मना करने के बाद उन्होंने कार्तिक आर्यन को फिल्म हेरा फेरी 3 में लेने का फैसला किया है। अक्षय कुमार को भी बाद में इससे बुरा लगा था। फिरोज ने अक्षय को मनाने की पूरी कोशिश की थी लेकिन वह राजी नहीं हुए। यह बात फिरोज को ठीक नहीं लगी कि सिर्फ अक्षय की बात मानी जाए औऱ सभी को नुकसान झेलना पड़े। यह देखना होगा कि इस फिल्म को अक्षय के बिना लोग कितना पसंद करते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button