छत्तीसगढ़जुर्मधर्मनई दिल्लीस्लाइडर

झंडा विवाद पर दो समुदाय में हंगामा: दोनों पक्ष के खिलाफ FIR दर्ज, चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात, SSP ने की ये अपील

रायपुर। राजधानी के टिकरापारा थाना क्षेत्र में झंडे को लेकर तनाव की स्थिति है. यहां झंडा को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया है. सोमवार को दो पक्षो में विवाद मामले में केस दर्ज हुआ. पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया है. इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने लोगों से शांति की अपील की है.

राजेंद्रग्राम मर्डर ब्रेकिंग: डेड बॉडी लेकर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव, रेप के बाद हत्या की आशंका, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

राजेंद्रग्राम रेप केस बड़ी खबर: दरिंदे ने टेबलेट खिलाकर किया था नाबालिग से दुष्कर्म, तड़प-तड़पकर गई जान, आरोपी पर 30 हजार का इनाम

मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र में 6 दिसंबर की शाम एक जुलूस निकाला जा रहा था. मोहम्मद रजा ने थाने में रिपोर्ट कराई कि बृजनगर क्षेत्र में स्तिथ एक मदरसे के सामने से निकलते वक़्त जुलूस में शामिल सूर्या निर्मलकर, अंगेश साहू और सचिन ने मदरसे में लगे झंडे को फाड़ा है. इसी के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोपियों के खिलाफ FIR क्रमांक 548/21 धारा 294, 323, 506, 34 दर्ज की गई है.

पुष्पराजगढ़ में भ्रष्टाचार का गुनहगार कौन ? विकास के दावे खोखले, सरपंच-सचिव और इंजीनियर निर्माणकार्य में लगा रहे पलीता, मनरेगा में भी ठेकेदारी हॉवी !

लव, कोचिंग और हत्या: प्रेमी ने प्रेमिका को उठाकर जमीन पर पटका, सिर पर किया ताबड़तोड़ हमला, जानिए क्यों मार डाला ?

थाने में शिकायत दर्ज कराने शिकातकर्ता के साथ मोहल्ले के बहुत सारे लोग आए थे, जिन्हें नियंत्रण करने थाने में तत्काल अतिरिक्त पुलिस बल को भेजा गया. पुलिस बल ने अतिरिक्त लोगों को वहां से वापस भेज दिया था. वापस जाते वक़्त दूसरे समुदाय के युवकों ने रास्ते में लगे झंडे को गिराने की कोशिश की, जिस पर 15-20 युवकों के खिलाफ FIR क्रमांक 549/21 धारा 295, 295A, 147 दर्ज की गई है.

बता दें कि क्षेत्र में पर्याप्त पुलिस बल तैनात है. फिलहाल क्षेत्र में शांति है. शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की की जा रही है. किसी प्रकार की अफ़वाहों पर विश्वास न करने की हिदायत दी जा रही है. पुलिस के द्वारा आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

 

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button