देश - विदेशस्लाइडर

नाबालिग छात्र से सेक्स कांड: महिला टीचर ने कार में छात्र से बनाए संबंध, इस महंगे एलीट स्कूल की घटना…

अमेरिका में एक जाने-माने एलीट स्कूल की महिला टीचर (Female Teacher) को जेल हुई है. 38 वर्षीय महिला टीचर पर आरोप है कि उसने अपने एक छात्र के साथ यौन संबंध (Sexual Relations) बनाए थे. उसके मोबाइल से छात्र की कई आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियोज (Offensive Videos) मिले हैं.

इसे भी पढ़ें: खाट बना एम्बुलेंस: विकास किस चिड़िया का नाम है ‘साहब’, पुष्पराजगढ़ में आज भी खाट पर सवार हैं जिंदगियां, इधर वोट लेकर मलाई छान रहे सांसद-विधायक

‘डेली के मुताबिक, ये मामला फ्लोरिडा के एक बोर्डिंग स्कूल का है जो शहर के सबसे महंगे स्कूलों में शुमार है. इसमें पढ़ने वाले बच्चों की सालाना फीस 60 लाख रुपये से भी अधिक है. इस स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर टेलर जे एंडरसन (Taylor J Anderson) पर आरोप लगा कि उसने स्कूल के एक नाबालिग छात्र से अपनी कार में यौन संबंध बनाए.

इसे भी पढ़ें: MP में उल्टा पड़ा दांव! शिवराज सरकार के गले की फांस बना ओबीसी आरक्षण, इस लालीपॉप से OBC और सवर्ण दोनों ही नाराज

छात्र ने किया था स्वीकार

बताया गया कि जुलाई में ये आरोप तब सामने आए जब स्कूल प्रशासकों, जिन्होंने टीचर-छात्र के बीच रिश्ते की अफवाहें सुनी थीं, का सामना पीड़ित से हुआ. इस दौरान छात्र ने स्वीकार किया कि टीचर ने उसके साथ यौन संबंध बनाए थे. इसके बाद स्कूल ने छात्र के परिवार से संपर्क किया और स्थानीय अधिकारियों को घटना की सूचना दी.

इसे भी पढ़ें: अब एमपी की बारी ! आखिर CM शिवराज के सामने ही शाह ने क्यों की इस नेता की तारीफ, क्या मुख्यमंत्री बदलने की है तैयारी ?

पूछताछ में पता चला कि दोनों ने पहली बार जुलाई में इंस्टाग्राम के माध्यम से बात करना शुरू किया था. इसके बाद स्नैपचैट और फेसटाइम के माध्यम से बातचीत करना जारी रखा. फिर अगस्त की शुरुआत में उनकी मुलाकात हुई और महिला ने छात्र को बीच पर ले जाकर सेक्स किया. दावा किया गया कि महिला टीचर ने पहले सोशल मीडिया साइट के माध्यम से कई और छात्रों से भी संपर्क किया था.

महिला के मोबाइल से आपत्तिजनक कंटेट मिले

फिलहाल पुलिस ने बीते सोमवार को महिला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को महिला के मोबाइल से आपत्तिजनक कंटेट मिले हैं. तस्वीरों और वीडियोज से साबित हुआ कि महिला ने छात्र को अश्लील सामग्री भेजती थी और उससे गलत काम करने को कहती थी. वीडियो कॉलिंग से भी कई सबूत पुलिस के हाथ लगे हैं. उधर स्कूल ने भी महिला टीचर को नौकरी से निकाल दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button