देश - विदेशस्लाइडर

Bigg Boss 16: फहमान खान ने 1 दिन में ही जीता सबका दिल, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

Bigg Boss 16:  बिग बॉस के घर में कुछ दिन पहले आए फहमान खान ने बस कुछ ही दिनों में सब का दिल जीत लिया। पहले खबर थी की वो घर में वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेंगे और घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट के साथ रहकर शो में आगे तक जाएंगे। लेकिन ऐसा नहीं था। वो शो में केवल एक दिन के लिए ही आए थे। लेकिन इतने कम समय में ही फहमान ने दर्शकों सहित सभी कंटेस्टेंट का भी दिला चुरा लिया।
 

कम समय में चुराया सबका दिल

इतने कम समय में हर कोई उनका कायल हो गया है। हर तरफ फहमान की खूब तारीफ हो रही है। यहां तक कि बिग बॉस के घर के सभी सदस्य भी उनकी वाहवाही कर रहे हैं।  बिग बॉस में उन्होंने सिर्फ अपनी दोस्त सुंबुल को ही नहीं बल्कि उन्होंने शालीन भनोट और शिव ठाकरे को भी सही और गलत का फर्क बताया। अपने इस तरह के व्यवहार से हर कोई उनका फैन बन गया है।
 

सभी कंटेस्टेंट को दिया एक समान वैल्यू

एक ही दिन में फहमान ने जिस तरह से लोगों के बीच समय बिताया, उनके सही-गलत को जाना और समझा वो वाकई प्रशंसा के पात्र हैं। उन्होंने सुंबुल को समझाया। अर्चना की भी खूब सराहना की। साजिद और शालीन को भी ध्यान से सुना। शो के दौरान जिस तरह से उन्होंने धैर्य और संयम से काम लिया, सबको समान अहमियत दी, उनको सभी से अलग बनाता है।

हर कोई कर रहा है तारीफ

फहमान को इस तरह देख उनके फैंस काफी खुश है और उन पर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं टीना और निमृत उनकी ही बातें कर रही हैं। सुंबुल और फहमान के फैंस एक बार फिर दोनों को साथ देखकर काफी खुश हैं। उनके फैंस ने दोनों को पहले भी सीरियल इमली में काफी पसंद किया था।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button