देश - विदेशस्लाइडर

Drishyam 2 OTT Release: अजय देवगन और तब्बू की ‘दृश्यम 2’ इस ओटीटी पर होगी रिलीज

Drishyam 2 OTT release:  अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 फिल्म 18 नवंबर से सिनेमाघरों में अपना कमाल दिखा रही है। फिल्म को हर दिन अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है। अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना सहित सभी कलाकारों की एक्टिंग की भी खूब तारीफ की जा रही है। ऐसे में एक तरह जहां सिनेमाघरों में इसे देखने को भीड़ उमर रही है तो दूसरी तरफ लोग इसके ओटीटी पर रिलीज होने का भी इंतजार कर रहे हैं। 

अब जल्द ही इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने की खबर से लोग काफी एक्साइटेड हो गए हैं। दृश्यम 2 के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर हैं दर्शकों के लिए अच्छी खबर है। खबरों की मानें तो Drishyam 2 के सभी डिजीटल राइट्स अमेज़न प्राइम ने खरीद लिए हैं। ऐसे में दर्शक जल्द ही इस को फिल्म को अमेज़न प्राइम पर देख सकेंगे। सिनेमाघरों में अपने 6 हफ्ते पूरा करते ही ये ओटीटी पर रिलीज कर दी जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म दिसंबर के आखिरी माह तक अमेज़न प्राइम पर आ जाएगी। 

आपको बता दें कि Drishyam 2 को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ने अपने पहले ही वीकेंड में तकरीबन 65 करोड़ की कमाई कर डाली है। अजय देवगन और तब्बू की फिल्म दृश्यम जो की  साल 2015 में रिलीज हुई थी। उसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। जिसके बाद से ही सभी को इसके अलगे भाग का बेसब्री से इंतजार था। 

अपने इस दूसरे रिलीज पर भी सस्पेंस और थ्रिलर से भरी ये फिल्म लोगों का खूब मनोरंजन कर रही है। फिल्म के पहले भाग को डायरेक्शन निशिकांत कामत ने किया था। निशिकांत कामत का साल 2020 में निधन होने के बाद इस फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। अक्षय खन्ना इसमें पहली बार नजर आ रहे हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button