देश - विदेशस्लाइडर

सनी देओल पर बॉलीवुड डायरेक्टर का आरोप, पैसे लेकर पूरी नहीं की फिल्म, अमाउंट भी नहीं लौटाया!

Suneel Darshan against Sunny Deol : बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और निर्माता सुनील दर्शन (Suneel Darshan) बीते कई साल से फिल्म इंडस्ट्री से ‘गायब’ हैं। अब खबर सामने आई है कि उन्होंने अभिनेता सनी देओल (sunny Deol) पर धोखाधड़ी के गंभीर आरोप लगाए हैं। एक इंटरव्यू में सुनील दर्शन ने बताया कि कई साल पहले एक फिल्म साइन करने के दौरान उन्होंने सनी को पैसे दिए थे जो सनी ने वापस नहीं किए। इस बातचीत के दौरान सुनील दर्शन ने और भी कई बड़े खुलासे किए। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

फ‍िल्‍म गदर के एक्टर को कौन नहीं जानता। फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री में सनी देओल का अपना ही एक जलवा रहा है। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। उनके कई फिल्मी डायलॉग लोग भुलाए नहीं भूलते। अपने एक्शन किरदारों के मशहूर सनी देओल लोगों के दिलों पर राज करते हैं। ऐसे में डायरेक्टर सुनील दर्शन द्वारा कही गई बातें हैरान कर देने वाली हैं। बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने बताया कि सनी पैसे लौटाने से तब तक टालते रहे जब तक कि साइन किए गए कॉन्ट्रैक्ट की डेट खत्म नहीं हो गई।

इंटरव्यू के दौरान सुनील दर्शन ने कहा- ‘उन्हें (सनी देओल) को बड़ा अहंकार था। पहले उन्होंने वादा किया था कि वह साइनिंग अमाउंट लौटा देंगे, लेकिन बाद में कहने लगे कि पैसे नहीं हैं। हालांकि सनी ने कहा कि आपको फिल्म बनानी चाहिए। यह बात 26 साल पुरानी है और तब से उनके खिलाफ मेरा ये मुकदमा चलता आ रहा है। सुनील दर्शन ने कहा कि सनी देओल ने मुझे धोखा दिया है।

सुनील दर्शन ने बताया कि वह इस मामले को चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया रहे जस्टिस भरुचा के पास लेकर गए थे। बात उस समय की है जब जस्टिस भरुचा रिटायर नहीं हुए थे। तब सनी ने कहा था कि उनके पास पैसे नहीं होने के वजह से वह साइनिंग अमाउंट लौटा नहीं सकते। सनी मेरे साथ काम करने को तैयार थे, मगर मैं किसी और फिल्म की शूटिंग कर रहा था।

सुनील दर्शन ने बताया कि उन दिनों मैं उनके भाई बॉबी देओल के साथ काम कर रहा था। बॉबी के साथ हमने लगातार 3 फिल्में की। जब मेरी कानूनी टीम ने सनी को नोटिस भेजा तो उनकी टीम  जवाब दिया कि उन्हें फिल्म के डायलॉग पसंद नहीं हैं। आगे उन्होंने कहा- मुझे अब उनसे कोई शिकायत नहीं हैं। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button