जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

कुर्सी की हनक या अफसरशाही सनक: कलेक्टर ने अस्पताल कैंपस में युवक के हाथ से साफ करवाया थूक, देखिए ये VIDEO

डिंडौरी: डिंडौरी में कलेक्टर (Collector) रत्नाकर झा ने मंगलवार को एक युवक से पीक साफ करवाई. युवक ने गुटखा खाकर पीक जिला अस्पताल कैंपस में थूक दिया था. उसी दौरान कलेक्टर वहां निरीक्षण के लिए पहुंचे थे. कलेक्टर ने ये देख लिया.

उन्होंने फौरन युवक को रोका-टोका और फिर उसी से पीक साफ करवाई. कलेक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में कलेक्टर कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं.

डिंडौरी के जिला रत्नाकर झा आज सुबह जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे. वो अस्पताल में घुसे ही थे और अपना दौरा शुरू कर पाते उससे पहले ही उनकी नजर वहां खड़े एक युवक पर पड़ गई. युवक गुटखा खा रहा था और पीक वहीं अस्पताल की पार्किंग में बिना किसी हिचकिचाहट के साथ थूक दिया.

यह देखकर कलेक्टर साहब का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. युवक की ये हरकत देख भड़क गए. फौरन युवक की तरफ लपके और उसे जमकर फटकार लगाई. इतना ही नहींं, उन्होंने युवक से पीक साफ करने के लिए कहा.

हाथ से साफ की पीक
कुछ सेकेंड के लिए तो युवक भी सकपका गया. समझ ही नहीं पाया कि क्या करे. फिर उसने झिझकते हुए यहां-वहां देखा. पीक साफ करने के लिए कुछ पोंछा या कपड़ा उसके पास नहीं थी और अपने हाथ से ही उसने थूक साफ की.

इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने मोबाइल से घटनाक्रम की तस्वीरें कैद कर लीं, जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं. इस मामले में कलेक्टर कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button