मनोरंजन

दीपिका पादुकोण को बता दिया ब्राजीलियन मॉडल, तो फूटा फैंस का गुस्सा, फोटो एजेंसीज को लगाई लताड़

Deepika Padukone Camila Alves: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. वह कई इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म में इंडिया को रिप्रेजेंट कर चुकी हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण ऑस्कर सेरेमनी 2023 में बतौर प्रेजेंटर शामिल हुईं, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में छाई हुई हैं लेकिन इस बीच कुछ इंटरनेशनल फोटो एजेंसीज ने दीपिका पादुकोण को पहचानने में गलती कर दी जिससे नेटिजेंस बुरी तरह भड़क गए हैं.

जानिए आखिर क्या है पूरा मामला?
दरअसल, फोटो एजेंसीज ने दीपिका पादुकोण की फोटो पोस्ट करते हुए ब्राजीलियन मॉडल कैमिला एल्वेस बता दिया और ये बात एक्ट्रेस के फैंस को रास नहीं आई और फिर सोशल मीडिया पर एजेंसीज को लताड़ लगाना शुरू कर दिया. यूजर्स सोशल मीडिया पर एजेंसी के पोस्ट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. लोग फोटोज एजेंसीज को खूब ट्रोल कर रहे हैं.

फोटो एजेंसीज पर भड़के नेटिजेंस
एक यूजर ने ट्विटर पर स्क्रीन शॉट लेते हुए लिखा, ‘ये हैं दीपिका पादुकोण. वह खुद बहुत फेमस हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 72 मिलियन फॉलोअर्स हैं’. दूसरे ने लिखा, ‘दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं, आपकी अज्ञानता और जातिगत अंधापन दिख रहा है. इसे ठीक करें’. वहीं, एक और यूजर ने लिखा, ‘ये दीपिका पादुकोण हैं ना कि कैमिला एल्वेस’.

 

नाटू-नाटू को लेकर दीपिका ने दी ये स्पीच
मालूम हो कि दीपिका पादुकोण ने ऑस्कर के मंच पर आरआरआर फिल्म के गाने नाटू-नाटू को लेकर एक शानदार स्पीच दी थी जिसकी दुनियाभर में तारीफ हुई. उन्होंने कहा, ‘जुबान पर चढ़ने वाला कोरस, थिरकने पर मजबूर करने वाली बीट्स और बेहद शानदार डांस मूव्ज. इन सबने मिलकर इस गाने को पूरी दुनिया मे सनसनी की तरह फैला दिया है’. दीपिका की स्पीच के बीच लोगों की तालियों से हॉल गूंज उठा. उन्होंने तालियों के बीच रुक-रुककर अपनी स्पीच पूरी की.

 

इन फिल्मों ने ऑस्कर में रचा इतिहास

गौरतलब है कि एसएस राजमौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग का ऑस्कर अवॉर्ड मिला है. वहीं, गुनीत मोंगा की द एलिफेंट व्हिसपरर्स ने बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म का ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया है.

यह भी पढ़ें-भगवान में पूरी आस्था रखते हैं Ram Charan, पत्नी के साथ जहां जाते हैं वहां बना लेते हैं मंदिर

Source link

Show More
Back to top button