खेलट्रेंडिंग

पेन किलर लेकर अंत तक लड़ता रहा कीवी बैटर… ठोका शतक…रोहित की बढ़ा दी थी टेंशन

 

नई दिल्‍ली. भारतीय टीम ने इंदौर वनडे में 90 रन से जीत दर्ज की. रोहित शर्मा और शुभमन गिल शतक ठोककर न्‍यजीलैंड की टीम के लिए इस मुकाबले में सिरदर्द बने रहे. यह मैच भले ही भारत ने अपने नाम किया हो लेकिन न्‍यूजीलैंड की टीम के ओपनिंग बैट्समैन डेवोन कॉनवे (Devon Conway) ने शतक ठोककर भारतीय बॉलर को परेशानी में डाल के रखा. कॉनवे ने मैच में 138 की स्‍ट्राइकरेट से बैटिंग की. उन्‍होंने 100 गेंदों पर 138 रन ठोक दिए. इस दौरान उनके बैट से 12 चौके और आठ छक्‍के भी आए.

पेन किलर लेकर रोहित की बढ़ाई टेंशन

डेवोन कॉनवे ने इस मैच में अपना शतक 71 गेंदों पर ही पूरा कर लिया था. हालांकि मांसपेशियो में खिंचाव के चलते वो कई मौकों पर परेशान नजर आए. इस दौरान कमेंट्री कर रहे संजय मांजरेकर ने यह जानकारी दी कि कॉनवे पेन किलर लेकर बैटिंग जारी रख रहे हैं. न्‍यूजीलैंड की टीम की स्थिति को देखते हुए कॉनवे ने मुकाबले में हार नहीं मानी. उन्‍होंने दूसरे विकेट के लिए हेनरी निकोल्‍स के साथ मिलकर 106 रनों की साझेदारी बनाई. निकोल्‍स के बैट से भी 42 रन आए. उनके आउट होने के बाद भी कॉनवे नहीं रुके उन्‍होंने तीसरे विकेट के लिए डेरेल मिशेल के साथ मिलकर 78 रन जोड़े.

उमरान मलिक ने रोहित टीम को राहत

टॉम लेथम और ग्‍लेन फिलिप्‍स सस्‍ते में आउट हुए लेकिन कॉनवे इसके बाद भी नहीं रुके. माइकल ब्रेसवेल के साथ मिलकर उन्‍होंने 30 रन की साझेदारी बनाई. उमरान मलिक ने उन्‍हें 32वें ओवर में आउट कर भारत को बड़ी राहत दी. वो रोहित शर्मा को कैच दे बैठे. यहां से भारत की जीत आसान नजर आने लगी. मिशेल सेंटनर ने अंत में 34 रनों की पारी जरूर खेली लेकिन भारतीय बॉलर ने कीवी टीम के पुछल्‍ले बैटर्स को ज्‍यादा देर तक टिकने नहीं दिया.

Tags: Devon Conway, IND vs NZ, India vs new zealand, Rohit sharma

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button