देश - विदेशस्लाइडर

यह है 43 इंच का सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी, असली कीमत 36 हजार, लेकिन इस ऑफर से सिर्फ 10559 रुपये में खरीदें!

अगर आप अपने लिए कोई नया टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह मौका आपके लिए सही साबित हो सकता है। जी हां फ्लिपकार्ट पर 43 इंच का Realme टीवी बेहद सस्ते दामों पर मिल रहा है। आइए रियलमी के इस स्मार्ट टीवी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में जानते हैं।

ऑफर की बात की जाए तो Realme 43 inch Full HD LED Smart Android TV (RMV2108) की कीमत 35,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 36 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 22,999 रुपये में मिल रहा है। बैंक ऑफर की बात करें तो सिटी क्रेडिट कार्ड से 5,000 रुपये से ज्यादा की ट्रांजेक्शन से 10 प्रतिशत यानी कि 1500 रुपये तक छूट मिल सकती है। वहीं सिटी क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 12 प्रतिशत यानी कि 2 हजार रुपये तक डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा सिटी डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत (अधिकतम 1500 रुपये तक) लाभ लिया जा सकता है। इसी प्रकार ICICI बैंक और कोटक  बैंक के कार्ड्स से भुगतान पर भी डिस्काउंट लिया जा सकता है। फ्रीबीज में Byjus Exam Preparation Classes शामिल हैं। Flipkart Axis Bank बैंक कार्ड से भुगतान पर 5 प्रतिशत तक कैशबैक मिल सकता है।

अगर इस टीवी को ईएमआई पर खरीदने का प्लान है तो सिर्फ 1,424 रुपये की शुरुआती EMI से इसे खरीदा जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर की बात की जाए तो पुराना या मौजूदा टीवी एक्सचेंज में देने पर 11,000 रुपये तक बचत हो सकती है। हालांकि ध्यान देने वाली बात यह है कि एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ तभी मिलता है तब एक्सचेंज में दिया गया प्रोडक्ट कंडीशन और मॉडल के अनुरूप होता है। एक्सचेंज ऑफर और बैंक ऑफर लगाने का बाद इसकी कीमत 10,559 रुपये तक कम हो सकती है।

Realme 43 inch Full HD LED Smart Android TV में 43 इंच की Full HD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन  1920 x 1080 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 60Hz है। यह टीवी Netflix,Prime Video,Disney+Hotstar और Youtube को सपोर्ट करता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह एंड्रॉयड पर काम करता है। इसमें गूगल एसिस्टेंट और क्रॉमकास्ट बिल्ट इन मिलते हैं। यह टीवी 24W साउंड आउटपुट को सपोर्ट करता है।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button