देश - विदेशस्लाइडर

महिंद्रा #THAR के एक्‍सीडेंट का CCTV वीडियो, कार का कबाड़ा हो गया, लेकिन सभी सुरक्षित

सोशल मीडिया में एक सीसीटीवी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक्‍सीडेंट का यह वीडियो राजस्‍थान के जोधपुर का बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वहां महिंद्रा थार गाड़ी को पीछे से टक्‍कर लगी। इससे ड्राइवर गाड़ी पर अपना कंट्रोल खो बैठा। रेलिंग से टकराने के बाद महिंद्रा थार कई बार सड़क पर पलटती हुई चली गई। उसके टायर तक टूटकर निकल आए। इतने गंभीर हादसे के बाद भी जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ, जोकि अच्‍छी बात है। यह घटना देर रात की बताई जा रही है, जो CCTV में रिकॉर्ड हो गई।  

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, हादसे के वक्‍त थार गाड़ी में दो युवक और एक महिला सवार थी। सभी अस्‍पताल से लौट रहे थे। गाड़ी देवनगर थाना इलाके से गुजर रही थी, जब पीछे से एक बोलेरो ने उसे टक्‍कर मारी। इससे ड्राइवर का कंट्रोल छूट गया। रेलिंग से टकराने के बाद थार पलटकर कई राउंड सड़क पर घूमी। 
 

स्‍थानीय पुलिस ने जानकारी दी कि काले रंग की थार काफी बुरी स्थिति में थी। हालांकि गाड़ी में सवार सभी लोगों को मामूली चोट आई। उन्‍होंने अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सीसीटीवी फुटेज देखकर पता चलता है कि जैसे ही थार को पीछे वाली गाड़ी ने टक्‍कर मारी, वह रेलिंग से टकराई और सड़क पर कई राउंड घूमी। बताया जाता है कि इस हादसे में थार के चारों टायर फट गए। दो वील भी उखड़ गए। गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई, लेकिन उसमें सवार सभी लोगों की जान बच गई। 

गनीमत रही कि रात का समय था और ट्रैफ‍िक कम था, वरना हादसा बड़ा रूप ले सकता था। घायलों के मुताबिक, थार की स्‍पीड बहुत ज्‍यादा नहीं थी। पीछे वाली बोलेरो की टक्‍कर के कारण थार का संतुलन बिगड़ा और हादसा हो गया। हादसे में घायल लोग अपने एक दोस्‍त से मिलने अस्‍पताल गए थे। वापस लौटते समय यह हादसा हुआ। 

सीसीटीवी फुटेज देखकर पता चलता है कि हादसा कितना गंभीर हो सकता था, अगर वहां से कोई और गाड़ी गुजर रही होती। फ‍िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 

Source link

Show More
Back to top button