मनोरंजनवीडियो

सैफ अली खान की इस हीरोइन का बदल गया है अंदाज, बीमारी से हुआ बुरा हाल, आज हैं इस हालत में

नई दिल्ली- रागेश्वरी लूंबा (Raageshwari Loomba) 90 के दशक का जाना-माना नाम रह चुकी हैं. यह एक्ट्रेस न सिर्फ एक्टिंग बल्कि सिंगिंग में भी अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. रागेश्वरी लूंबा को कई हिट फिल्मों में देखा जा चुका है. ये सिंगर-एक्ट्रेस सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स के साथ भी काम कर चुकी हैं. रागेश्वरी को बचपन से ही सिंगिंग और एक्टिंग में काफी दिलचस्पी थी. वह इसमें ही खुदको स्थापित करना चाहती थीं और वह काफी हद तक इसमें सफल भी रही थीं. रागेश्वरी लूंबा ने काफी छोटी उम्र में ही ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखा था.

22 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस का पहला एल्बम ‘दुल्हनिया’ रिलीज हुआ था. इस एल्बम को रागेश्वरी ने ही आवाज दी थी और उन्होंने इसमें एक्टिंग भी की थी. इस एल्बम ने इस एक्ट्रेस को रातों-रात शोहरत के शिखर पर पहुंचा दिया था. रागेश्वरी लूंबा ने 1993 में आई फिल्म ‘आंखें’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस एक्ट्रेस की पहली ही फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

(फोटो साभार- instagram @ raageshwariworld)

उसके बाद इस एक्ट्रेस को सैफ अली खान और अक्षय कुमार की फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ में देखा गया था. इस फिल्म में रागेश्वरी के किरदार को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था. ये एक्ट्रेस ‘दिल कितना नादान है’, ‘जिद’, ‘मुंबई से आया मेरा दोस्त’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

एक बीमारी ने छीन लिया सबकुछ –
रागेश्वरी लूंबा 90 के दशक की सबसे पॉपुलर पॉप स्टार थीं. ये एक्ट्रेस उस वक्त देश-विदेश घूम कर कॉन्सर्ट कर रही थीं. रागेश्वरी अपने करियर के पीक पर थीं, जब एक बीमारी ने उनकी पूरी दुनिया ही पलट दी. एक दिन अचानक इस एक्ट्रेस ने अपने चेहरे में कुछ बदलाव महसूस किए, डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कि पैरालिसिस अटैक आया था.

Tags: Saif ali khan, Suniel Shetty

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button