देश - विदेशस्लाइडर

Kartik Aryan साउथ की फिल्मों में करना चाहते हैं डेब्यू!

Kartik Aryan South Film: बॉलीवुड की कुछ हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को खुश करने वाले कार्तिक आर्यन लोगों के दिलों पर राज करते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म फ्रेडी रिलीज हुई है। फिल्म में उनके दमदार साइको किरदार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वो इन दिनों अपने आने वाली फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। अनकी अगली आने वाली फिल्म ‘शहजादा’ है। कार्तिक को लेकर आई एक और खबरों की मानें तो वो साउथ की फिल्मों में काम करना चाहते हैं।

भूल भूलैया एक्टर हर भाषा की फिल्में करना चाहते हैं। हाल ही न्यूज 18 को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा की, मैं किसी भी भाषा में फिल्म करने के ले रेडी हूं। लेकिन ये बात फिल्म के स्क्रिप्ट पर डिपेंड करती है। आगे उन्होंने कहा, मैं तमिल, तेलुगु फिल्में करना चाहूंगा। अब तक कार्तिक ने कई बड़े फिल्म डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर के साथ काम किया है।
 

 
आगे कार्तिक आर्यन ने कहा की उनकी इच्छा है कि वो फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा नंबर वन एक्टर की लिस्ट में शामिल रहें। एक्टर ने कहा कि उनकी ख्वाहिश थी की फिल्म मेकर्स उनपर भरोसा करें की कोई भी उनसे बेहतर भूमिका नहीं निभा सकता। उन्होंने ये भी कहा कि वो नहीं चाहते की फिल्म मेकर्स किसी और की तरफ देखें।

कार्तिक की फिल्म फ्रेडी हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। अब उनकी अगली फिल्म शहजादा भी 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। वहीं कियारा आडवाणी के साथ वो ‘सत्यप्रेम की कथा’ में भी नजर आएंगे। इसके अलावा ‘कार्तिक आशिकी 3′ और ‘कैप्टन इंडिया’ में भी दिखाई देंगे। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button