छत्तीसगढ़स्लाइडर

Bilaspur Crime News: पत्नी गई मायके पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। पचपेड़ी क्षेत्र के ग्राम सोन में रहने वाले युवक की पत्नी मायके चली गई है। युवक उसे लेने के लिए गया था। उसने लौटने से मना कर दिया। मंगलवार की रात युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, पूछताछ में पता चला है कि युवक का स्वजन से बंटवारे को लेकर भी विवाद चल रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पचपेड़ी क्षेत्र के ग्राम सोन में रहने वाले डूमर देव पटेल(23) टेलरिंग का काम करते थे। मंगलवार की शाम वे शराब के नशे में घर आए। इसके बाद वे अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। सुबह देर तक उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला। इस पर स्वजन उन्हें आवाज देने लगे। अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर स्वजन खिड़की से अंदर झांके। कमरे में युवक का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था। स्वजन ने इसकी जानकारी पचपेड़ी थाने में दी। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पूछताछ में पता चला कि बीते दिनों उसकी पत्नी अपने मायके चली गई थी। डूमर उसे लेने के लिए भी गया था। उसने आने से मना कर दिया था। गांव वालों ने यह भी बताया कि डूमर अपने पिता से बंटवारा मांग रहा था। उसके पिता ने बाद में बंटवारा करने की बात कही थी। उसने अपने अन्य रिश्तेदारों को भी बंटवारा कराने के लिए कहा था। पुलिस ने स्वजन का बयान दर्ज कर लिया है। पचपेड़ी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local

 

Source link

Show More
Back to top button