देश - विदेशस्लाइडर

Bigg Boss 16: बिग बॉस कंटेस्टेंट Archana Gautam ने सुनाई आप बीती, हो चुकी हैं किडनैप

Bigg Boss 16 update :  सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16′ (Bigg Boss 16) से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट  हाल ही सामने आई है। शो में अर्चना गौतम ने एक अलग ही दबदबा बना रखा है। अर्चना एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट होने के साथ ही काफी बेबाक भी हैं। अर्चना ने घर के सभी कंटेस्टेंट की नाक में दम कर रखा है। अगर कोई गलती से भी उनसे भिड़ जाए तो उसकी तो खैर नहीं। यहां तक कि अर्चना बिग बॉस की भी खबर लेने से नहीं कतराती हैं। बिग बॉस में अपनी मजबूत शख्सियत और बेबाकी की लिए जानी जाने वाली अर्चना के जीवन में एक समय कुछ ऐसा हुआ था जिसका जिक्र करते हुए उनकी आंखें नम हो आई थी। आइए जानते हैं आखिर क्या था मामला।

झूठे विज्ञापन के नाम पर हुआ धोखा
दरअसल ये बात साल 2017 की है। अर्चना के अनुसार वो उन दिनों अपने एक्टिंग करियर में काफी सक्रिय थीं और खुश भी थी। तभी उनके एक दोस्त उन्हें साड़ी का एक ऐट दिलाया था। जिसे पाकर अर्चना काफी एक्साइटेड थी। इस ऑफर के मिलने से वो इतनी खुश थी कि बिना सोचे समझे वो क्लाइंट से मिलने पहुंच गई। जब वो वहां पहुंची तो एक महिला का उन्हें कॉल आया, जिसके कहने पर अर्चना एक कार में बैठ गई।

झूठे केस में फंसाने की मिली धमकी
कुछ देर विज्ञापन से जुड़ी बातें करने के बाद, उन लोगों ने बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट से उनका सभी सामान छीन लिया। उनसे उनकी गाड़ी की चाबी, मोबाइल, एटीएम कार्ड सब ले लिया गया। इतना कुछ लेने के बाद अर्चना आगे कुछ कहती या करती उससे पहले ही बदमाशों ने उन्हें धमकी दी कि अगर उन्हें और पैसे नहीं मिले तो वो अर्चना को झूठे वेश्यावृत्ति के केस में फंसा देंगे। साथ ही उन लोगों ने कहा कि हम सीबीआई वाले हैं।

पिता से हुई फिरौती की मांग
उन बदमाशों ने अर्चना के पिता को भी कॉल कर एक बड़ी रकम की डिमांड की। लेकिन उनके पिता ने पैसे ना होने के कारण मना कर दिया। जिसके बाद अर्चना ने अपने भाई को कॉल कर 50 हजार रुपये का इंतजाम करने को कहा। अर्चना ने देखा की पैसे लेने के लिए उन लोगों ने कार को एयरपॉर्ट की ओर घुमाया और रास्ते में उन्होंने एक पुलिस वाले को घूस भी दी जिस वजह से अर्चना को उनपर शक हो गया।

अर्चना ने सिखाया बदमाशों को सबक
अर्चना का भाई पैसे लेकर बताए हुई जगह पर पहुंच गया। लेकिन एक्ट्रेस ने चिल्लाकर अपने भाई को चेतावनी दी कि वो पैसे ना दें और जल्दी से पुलिस को फोन करें। इतने में घबराकर उन लोगों ने अर्चना को गाड़ी से बाहर धकेल दिया और भाग गए। अर्चना भी कहां चुप बैठने वालों में से थी। उन्होंने जल्दी से ऑटो किया और गाड़ी का पीछा करने लगी। एक ऐसा मोड़ आया जब ट्रैफिक पर उन बदमाशों को गाड़ी रोकनी पड़ी। और वहीं अर्चना ने उनमें से एक को धर दबोचा। इसके साथ ही उन्होंने वहां खड़े लोगों से भी मदद मांगी। लोगों ने मदद करने की जगह वीडियो बनाना शुरु कर दिया। मगर वहां एक भिखारी था जिसने उस बुरे वक्त में अर्चना की मदद की थी।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button