देश - विदेशस्लाइडर

Bigg Boss 16 में आज आएंगे सुंबुल के बॉयफ्रेंड फहमान खान, क्या होगा शालीन और टीना का !

Bigg Boss 16:  बिग बॉस 16 लोगों हलचल मचा रहा है। बिग बॉस जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है। शो हर दिन एक नया मोड़ ले रहा है। लड़ाई-झगड़े, दोस्ती, दुश्मनी तो कभी प्यार। बिग बॉस ने हर तरह के इमोशन से अपने दर्शकों को बांध रखा है। पिछले हफ्ते गौतम विज के जाने के बाद जब सौंदर्या फूट-फूटकर रोई तो लोगों ने एक जोड़े के अलग होने पर अफसोस जताया। सुंबुल के बदलते तेवर को देख उनके गेम में शामिल होने पर भी दर्शक एक्साइडेट नजर आए। कभी शालीन और सुंबुल की झगड़े की बीच तानों सिलसिला भी देखना काफी इंटरेंस्टिंग रहा। अब बिग बॉस से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है।

बिग बॉस 16 के घर से आए अपडेट की मानें तो शो में फहमान खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है। फहमान के फैंस के लिए ये वाकई खुशी की बात है। आपको बता दें कि वो टीवी सीरियल ‘इमली‘  में देखा गया था। इस शो में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया और वो बन गए दर्शकों के फेवरेट एक्टर। वहीं इस को फीमेल लीड इमली यानी की अपनी सुंबुल घर में पहले से ही मौजूद है। अब दोनों के फैंस एक बार फिर शो में साथ देख सकेंगे।

बिग बॉस के नये अपडेट के अनुसार सलमान सभी घरवालों को बुलाकर लिविंग रुप में में बैठने को बोलते हैं। और उन्हें बताते हैं कि इस साल भी हर साल की ही तरह कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्री की जाएगी। सभी इस बात से एक्साइटेड होते हैं कि आखिर कौन लोग बनेंगे बिग बॉस घर का हिस्सा। तभी सलमान पहले एंट्री के तोर पर फहमान खान का नाम लेते हैं। जिसे सुनकर सुंबुल खुशी से हैरान हो जाती है। फहमान के घर में आने के बाद सुंबुल भागकर उन्हें गले लगा लेती है।

सुंबुल को यकीन नहीं होता और वो फहमान से पूछती है कि ‘क्या ये सपना है या सच में तुम आ गए हो ?’ इसपर फहमान कहते हैं- ‘तुम्हें मेरी जरूरत थी तो मैं आ गया’ आपको बता दें कि दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों की डेटिंग खबर आती रहती है, लेकिन इन दोनों अभी तक इस रिश्ते को स्वीकारा नहीं है। अब ये देखना रोमांचक होगा कि इनका रिश्ता बिग बॉस के घर में क्या नया मोड़ लेता है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button