देश - विदेशस्लाइडर

शाहरुख खान के घर ‘मन्‍नत’ के बाहर पहुंचे आयुष्‍मान खुराना, यह था मकसद

Ayushman Khurana An Action Hero Film :  बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और सिंगर आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म (An Action Hero) की तैयारियों में जुटे हैं। खबरों की मानें तो वह इस फिल्म में अब तक के सबसे अलग अंदाज में दिखाई देंगे। हाल ही में आयुष्मान ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बने हुए हैं। आयुष्मान इन दिनों पूरे जोर-शोर से अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी दौरान वह शाहरुख खान के घर मन्‍नत के पास पहुंचते हैं और वहां शाहरुख के स्टाइल में ही फोटो क्लिक करवाते हैं।

आयुष्मान ने मांगी मन्नत!

आयुष्मान इस पोस्ट में शाहरुख खान के घर के बाहर भीड़ में खड़े हैं और शाहरुख के फैंस की तरह ही मन्नत के बाहर फोटो क्लिक करवाते नजर आ रहे हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मन्नत के पास से गुजर रहा था तो मन्नत मांग ली।’ इस फोटो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आयुष्मान, शाहरुख खान और उनकी एक्टिंग के फैन हैं। वह अक्सर कई इवेंट में किंग खान की प्रशंसा करते हुए नजर आते हैं।
 

शाहरुख के फैंस भी कर रहे हैं तारीफ

शाहरुख के घर के बाहर खड़े होकर फोटो क्लिक करवा रहे आयुष्मान का यह अंदाज लोगों को भा गया है। लोग उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। शाहरुख की झलक पाने को जमा हुए उनके फैंस भी आयुष्मान को देखते रह गए और उनकी फोटो लेने लगे। आयुष्‍मान के फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आया और उन्होंने इस फोटो पर खूब प्यार लुटाया है।

एन एक्शन हीरो’ की कास्ट

आयुष्मान की ‘एन एक्शन हीरो’ दिसंबर की 2 तारीख से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में पाताल लोक के लीड एक्टर जयदीप अहलावत भी हैं। फिल्म में एक आइटम सॉन्ग भी है। फिलहाल आयुष्मान को उनके फैंस फिल्म के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button