मनोरंजनवीडियो

अमिताभ बच्चन के नक्शेकदम पर नहीं चलेंगी नातिन नव्या नवेली! एक्टिंग को लेकर किया शॉकिंग खुलासा, कहा-जुनूनी हूं..लेकिन

नई दिल्ली. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा भले ही अभी बॉलीवुड के रुपहले पर्दे से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्टार किड्स में से एक हैं. फैंस अक्सर उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. अपने पॉडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ (What The Hell Navya. ) से वह आजकल सुर्खियां बटोर रही हैं. हालिया पॉडकास्ट में उन्हें अपनी मां श्वेता बच्चन(Shweta Bachchan ) और दादी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ बात करते हुए देखा गया. फिल्मी बैकग्राउंड से आने के बावजूद नव्या अपने नाना के नक्शेकदम पर नहीं चलने वाली है. जानें फिल्मी दुनिया में आने पर वह क्या सोचती हैं…

क्या बॉलीवुड में कदम रखेंगी नव्या?
नव्या पेशे से एक यंग एन्टरप्रेन्योर हैं, जो आरा हेल्थ नाम की एक कंपनी की मालकिन हैं. अपनी मां की तरह ही, उन्होंने अपने करियर के मामले में एक अलग रास्ता चुना. हाल ही में, ब्रूट इंडिया से बात करते हुए, स्टार किड से जब पूछा गया कि उन्होंने अभी तक फिल्मों में काम क्यों नहीं किया है? जबकि उनके भाई अगस्त्य नंदा , सुहाना खान और खुशी कपूर के साथ ‘द आर्चीज़’ के साथ अपना डेब्यू करने वाले हैं.

नव्या ने कहा कि वह किसी काम को सिर्फ करने में विश्वास नहीं रखती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनके स्किल अलग हैं. नव्या ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं इसमें (एक्टिंग) बहुत अच्छी नहीं हूं. मुझे नहीं लगता कि आपको इसे करने के लिए कुछ करना चाहिए. आपको वहीं करना चाहिए जिसमें 100 फीसदी जुनूनी हो. यह ऐसा नहीं है जिसके बारे में मैं जुनूनी हूं. मुझे लगता है कि मैं वही कर रही हूं जो मुझे करना पसंद है. दूसरा, मैं इसमें बहुत अच्छी नहीं हो पाऊंगी”.

अमिताभ बच्चन के घर में रहती हैं ये एक्ट्रेस, फोटो देख बिग बी ने किया था दिलकश कमेंट, नाम जान चौंक जाएंगे आप

क्या नव्या नवेली नंदा को ऑफर हुई हैं फिल्में?
इसके अलावा, उनसे यह भी पूछा गया कि क्या उन्हें कोई फिल्म ऑफर हुई है, इस पर नव्या ने कहा, ‘कोई नहीं’. उन्होंने आगे कहा, “नहीं. मुझे नहीं पता कि लोग क्यों सोचते रहते हैं कि मुझे फिल्मों के ऑफर मिले हैं. वास्तव में कोई भी ऑफर नहीं आया, यह आश्चर्यजनक है.” इस बीच, नव्या सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अपने कथित रोमांस के लिए भी सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि उन्होंने इस बारे में ना पुष्टि की और ना ही खंडन ही किया. लेकिन उनके सोशल मीडिया एक्सचेंज और पार्टी की तस्वीरें उनके अफवाह भरे रोमांस के बारे में बहुत कुछ कहती हैं. करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी से उनका डांसिंग वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था.

Tags: Amitabh bachchan, Entertainment news., Navya Naveli nanda

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button