मध्यप्रदेश

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने समनापुर में चलाया सदस्यता अभियान, कृष्ण पटेल ने छात्र-छात्राओं को किया प्रेरित

कृष्ण पटेल, डिंडोरी। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद डिंडोरी इकाई समनापुर के कार्यकर्ताओं ने समनापुर के उत्कृष्ट विद्यालय , सरस्वती शिशु मंदिर, महाविद्यालय शासकीय महाविद्यालय में जाकर विद्यार्थियों को विद्यार्थी परिषद की जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें: अब एमपी की बारी ! आखिर CM शिवराज के सामने ही शाह ने क्यों की इस नेता की तारीफ, क्या मुख्यमंत्री बदलने की है तैयारी ?

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने विद्यार्थियों की सदस्यता कराई गई, जिसमें बड़ी संख्या में विद्यार्थियों ने सहभागिता ली. नगर मंत्री कृष्ण कुमार पटेल ने छात्र-छात्राओं को छात्र हित और राष्ट्रीय पुनर्निर्माण के लिए प्रेरित किया.

इसे भी पढ़ें: खाट बना एम्बुलेंस: विकास किस चिड़िया का नाम है ‘साहब’, पुष्पराजगढ़ में आज भी खाट पर सवार हैं जिंदगियां, इधर वोट लेकर मलाई छान रहे सांसद-विधायक

सदस्यता के दौरान जिला सदस्यता प्रमुख सत्यम मानिकपुरी, जिला सोशल मीडिया प्रभारी महेश यादव, नगर उपाध्यक्ष समनापुर रंजीत कार्तिक, नगर मंत्री कृष्ण कुमार पटेल, सक्रिय कार्यकर्ता शिवम चौबे, टिकेश तिवारी, कान्हा मिश्रा, कॉलेज कार्यकर्ता कंचन सोनवानी अंजना यादव शारदा मानदे द्रोपती यादव राम लली संगीता आदि उपस्थित रहे.

इसे भी पढ़ें: MP में उल्टा पड़ा दांव! शिवराज सरकार के गले की फांस बना ओबीसी आरक्षण, इस लालीपॉप से OBC और सवर्ण दोनों ही नाराज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button