देश - विदेशस्लाइडर

अजय देवगन की ‘Drishyam 2’ ने रिलीज से पहले बनाया रिकॉर्ड, इतने करोड़ की हो गई एडवांस बुकिंग!

‘दृश्यम 2’ फिल्म (Drishyam 2 Film) के रिलीज होने में अब बस कुछ ही घंटों का वक्त रह गया है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन जैसे सितारों से सजी ये फिल्म कल यानि 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म ने कमाई के मामले में रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग में जबरदस्त गर्मी देखने को मिल रही है और इसके लिए हजारों की संख्या में टिकटें बुक हो चुकी हैं। फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ों कमा लिए हैं। आइए आपको बताते हैं कि दृश्यम 2 ने रिलीज से पहले बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में क्या धमाल मचाया है। 

अजय देवगन की दृश्यम 2 शुक्रवार, 18 नवंबर 2022 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड कमाई कर ली है। बॉक्स ऑफिस इंडिया ने इसकी एडवांस बुकिंग के आंकड़े जारी किए हैं। जिसके मुताबिक, फिल्म को एडवांस बुकिंग के लिए दर्शकों का जबरदस्त रेस्पोन्स मिल रहा है। इस सस्पेंस थ्रिलर को देखने के लिए लोगों के क्रेज का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए अब तक 4.5 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के इस कलेक्शन में रिलीज से पहले यानि गुरूवार के दिन और ज्यादा उछाल देखा जा सकता है। फिल्म का टाइटल सॉन्ग पहले ही हिट हो चुका है। हाल ही में फिल्म का एक गाना ‘सही-गलत’ भी रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। 

दृश्यम 2 फिल्म की एडवांस टिकट हजारों की संख्या में बिक चुकी हैं। हिंदी बेल्ट में फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी बताई जा रही है। वहीं, गुजरात और महाराष्ट्र में यह थोड़ी धीमी है। लेकिन आज इसके और अधिक बढ़ने की उम्मीद है। अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह एक थियेटर में फिल्म के प्रीमियर के लिए पहुंचे दिख रहे हैं। यहां पर दर्शकों के चेहरे के उत्साह को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार भी अजय देवगन फिल्म को उतनी ही गहराई तक लोगों के जहन में बैठाने में कामयाब होते दिख रहे हैं। 
इससे पहले अजय देवगन फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठंडी साबित हुई। इसमें इनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे। इसी फिल्म के साथ अक्षय कुमार की फिल्म ‘रामसेतु’ भी रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया। इसके अलावा अजय देवगन की कई फिल्में अभी लाइन में हैं जो बैक टू बैक रिलीज होने वाली हैं। इनमें ‘मैदान’, ‘भोला’, ‘गोलमाल 5’, ‘साढे साती’ जैसे प्रोजक्ट्स शामिल हैं। फिलहाल देखना होगा कि कल रिलीज होने जा रही दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल कर पाती है या नहीं। क्योंकि इस फिल्म से दर्शकों के साथ-साथ एक्टर अजय देवगन को भी काफी उम्मीदें हो सकती हैं। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button