देश - विदेशस्लाइडर

Bigg Boss16: बिग बॉस 16 के मंच पर काजोल ने किया खुलासा, सलमान खान के धोखे का हुई शिकार

Bigg Boss 16 update :  सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16′ (Bigg Boss 16) से जुड़ा पडेट सामने आया है। शो जैसे जैसे आगे बढ़ रहा ये अपने दर्शकों का जमकर मनोरंजन भी कर रहा है। लोग इसके हर एपिसोड पर नजरे रखते हैं। हर दिन शो में कोई न कोई ऐसी बात होती है जो अपने दर्शकों को खूब एंटरटेन करती है। शो के पिछले हफ्ते में अर्चना- साजिद की लड़ाई से लेकर फहमान खान की एक दिन की एंट्री ने दर्शकों को हर तरह के इमोशन से जोड़े रखा है। वीकेंड के वॉर में काजोल भी बिग बॉस के सेट पर पहुंची, जहां उन्होंने ने सलमान खान के साथ अपनी पिछली फिल्मों का जिक्र भी किया।

फिल्म ‘सलाम वेंकी’ का किया प्रमोशन

काजोल अपनी आगामी फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। आपको बता दें कि काजोल की यह फिल्म जल्द ही थिएटर में रिलीज होने वाली है। फिल्म मां – बेटे के के रिश्त पर बेस्ड है। शो में काजोल ने सलमान खान के साथ कई गेम भी खेले। एक गेम में सलमान और काजोल को एक- दूसरे की आंखों में देखना था। इस गेम के दौरान ही काजोल को याद आता है कि कैसे फिल्म ‘ प्यार किया तो डरना क्या’ में सलमान ने उनके साथ चीटिंग की थी।

सलमान के साथ खेले कई गेम

बिग बॉस 16 के इस इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान और काजोल अपनी पिछली फिल्मों की बातें करते नजर आ रहे हैं। काजोल से सलमान कहते हैं कि हम एक आंखों में देखने वाला गेम खेलेंगे। इस पर काजोल ने कहा कि 24 साल हो गए हैं। मगर उन्हें याद है उस फिल्म में आपने मेरे साथ चीटिंग की थी। कुछ तो गड़बड़ किया था। हालांकि, इसके बाद दोनों ये गेम खेलते हुए नजर आते हैं। इस गेम के दौरान सलमान कहते हैं ‘ लोगों को आंखों में काजल दिखता है, मगर मुझे काजोल की आंखें दिख रही है।‘ जिसके बाद काजोल को हंसी आ जाती है और वो पलकें झपका लेती हैं। इस पर सलमान कहते हैं, ‘ मैंने कब कहा था कि बोलना मना है।‘  इसके बाद दोनों काम में हेडफोन लगाकर बात करने वाला गेम भी खेलते हैं।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button