जुर्मदेश - विदेशस्लाइडर

18 साल के लड़के के सीने में घोंपा खंजर: बदमाशों ने पहले दोस्त की पिटाई की, फिर चिंटू की चाकू मारकर हत्या कर दी, पुलिस कर रही तहकीकात

नई दिल्ली। नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के हर्ष विहार में झगड़े के दौरान एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद हमलावर फरार हो गया. मृतक की पहचान चिंटू (18 वर्ष) के रूप में हुई है. हमले के बाद चिंटू को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

हर्ष विहार के प्रताप नगर में चिंटू परिवार के साथ रहता था. उनके परिवार में माता-पिता, दो भाई और एक बहन हैं. मृतक चिंटू एक फैक्ट्री में काम करता था. उसकी मां भी फैक्ट्री में काम करती है. पुलिस जांच में सामने आया है कि हमलावरों ने घटना से पहले चिंटू के दोस्त के साथ मारपीट की थी.

कुछ देर बाद जब चिंटू अपने दोस्त के साथ घूमने जा रहा था. इस दौरान चिंटू को घेर लिया गया. हमलावरों ने चिंटू पर धारदार चाकुओं से हमला किया. हमलावर उसकी हत्या कर फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने खूनी चिंटू को जीटीबी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस का कहना है कि चिंटू को चाकू से वार कर घायल किया और आरोपी फरार हो गए. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Show More
Back to top button