छत्तीसगढ़

लेडिज साड़ी-ब्लाउज चोर की कहानी: पेटीकोट पहनकर नाचता है चोर, अफसर के घर से भी चुराए कपड़े, जानिए कितने साल से चुरा रहा ?

Chhattisgarh Jashpur Women Saree Blouse Thief: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक साइको चोर महिलाओं की साड़ियां, पेटीकोट और ब्लाउज चुराता था, फिर उन्हें पहनकर डांस करता था। पुलिस ने जब चोरी की जांच की तो मामले का खुलासा हुआ। घटना नारायणपुर थाना क्षेत्र की है।

Chhattisgarh Jashpur Women Saree Blouse Thief: दरअसल, जब महिलाएं घर के बाहर कपड़े धोकर सुखाने जाती थीं, तो आरोपी एमिल तिर्की उनके कपड़े चुरा लेता था। वह पिछले 4 सालों से ऐसा कर रहा था। इसी दौरान आरोपी ने रानी कोम्बो गांव निवासी ग्रामीण कृषि अधिकारी सलिल कुजूर के घर से साड़ियां चुरा लीं।

अधिकारी के घर से चोरी हुई साड़ियां

Chhattisgarh Jashpur Women Saree Blouse Thief: अधिकारी ने 18 अक्टूबर को चोरी की शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह 12 अक्टूबर को अपनी पत्नी का इलाज कराने के लिए बाहर गए थे। जब वह वापस लौटे तो घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला। अलमारी से 7 पीस साड़ियां चोरी हो गईं।

महिलाओं के कपड़े पहनकर करता था डांस

Chhattisgarh Jashpur Women Saree Blouse Thief: जांच के दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चिटकवाईं गांव निवासी इमिल तिर्की को पकड़ा। उसके पास से कई साड़ियां मिली। उसने बताया कि, वह गांव-गांव जाकर घरों के बाहर सूख रहे महिलाओं के कपड़े, साड़ियां, पेटीकोट और ब्लाउज चुराता है और उन्हें पहनकर खूब डांस करता है। उसे यह करना अच्छा लगता है।

न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया

Chhattisgarh Jashpur Women Saree Blouse Thief: बगीचा एसडीओपी निमिषा पांडे का कहना है कि, वह इतने सालों से महिलाओं के कपड़े चुरा रहा है, लेकिन आज तक किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। अब जब अधिकारी ने मामला दर्ज कराया तो वह पकड़ा गया। फिलहाल पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button