जुर्मट्रेंडिंगमध्यप्रदेशस्लाइडर

शहडोल में गर्लफ्रेंड से गैंगरेप के बाद मर्डर: आत्महत्या का रूप देने के लिए शव पेड़ पर लटकाया, प्रेमी समेत दो आरोपी गिरफ्तार

Madhya Pradesh Shahdol girlfriend gangrape murder: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में 14 अक्टूबर को एक युवती का शव पेड़ से लटका मिला था। शुक्रवार को पुलिस ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक, युवती की गैंगरेप के बाद गला घोंटकर हत्या की गई थी। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ पर लटका दिया गया था। पुलिस ने शुक्रवार को दो आरोपियों दीपेश जायसवाल (22) और उसके दोस्त सूरज जायसवाल (24) को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि, युवती का दीपेश जायसवाल से प्रेम संबंध था। मामला जैतपुर थाना क्षेत्र का है। युवती का शव दुपट्टे से बने फंदे पर पेड़ से लटका मिला। शुरुआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या मान रही थी। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया था।

ग्रामीणों के बयान से हुआ संदेह

जैतपुर थाना प्रभारी रामकुमार गायकवाड़ ने बताया कि जिस पेड़ पर शव लटका था, उससे कुछ दूरी पर युवती की चूड़ी, बाल और बालों का बकल मिला है। इसके बाद पुलिस ने परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की। इसमें युवती के प्रेम प्रसंग की बात सामने आई।

प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका की हत्या की: घर में घुसकर चाकू से किया ताबड़तोड़ ववार, कहा- मेरी नहीं हुई तो किसी और की नहीं होने दूंगा

आखिरी बार प्रेमी के साथ देखी गई

ग्रामीणों ने बताया कि युवती को आखिरी बार उसके प्रेमी के साथ बाइक पर जाते देखा गया था। पुलिस ने युवक की लोकेशन और कॉल डिटेल निकाली तो शक गहरा गया। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की। सख्ती करने पर आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया।

थाने में शिकायत करने की दी धमकी

दोनों आरोपी युवती के ही गांव के हैं। युवती दीपेश को दो साल से जानती थी। दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि हम उसे बहला फुसलाकर बाइक पर ले गए। यहां हमने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने थाने में शिकायत करने की धमकी दी। जिस पर पहले तो उन्होंने उसकी पिटाई की, लेकिन जब वह नहीं मानी तो गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button