ट्रेंडिंगदेश - विदेशमनोरंजनस्लाइडर

मलाइका अरोड़ा को अर्जुन से ब्रेकअप का अफसोस नहीं!: एक्ट्रेस ने कहा- मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में जो हुआ, उसका मुझे कोई मलाल नहीं

Actress Malaika Arora and Arjun Kapoor breakup update: कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है। अब हाल ही में मलाइका ने इन खबरों के बाद पहली बार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की है। उन्होंने कहा है कि वह बिना किसी पछतावे के अपनी जिंदगी जी रही हैं।

मलाइका ने यह भी कहा है कि उन्होंने जिंदगी में जो भी चुना है, उसने उनकी जिंदगी को आकार दिया है।

मलाइका ने कहा- मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं

ग्लोबलस्पा मैगजीन से बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा, ‘मेरा मानना ​​है कि पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में मैंने जो भी चुना है, उसने मेरी जिंदगी को आकार दिया है। मैं बिना किसी पछतावे के जी रही हूं। मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि चीजें वैसी ही निकल रही हैं जैसी थीं।’

दुख की घड़ी में मलाइका के साथ थे अर्जुन

कुछ समय पहले मलाइका अरोड़ा के सौतेले पिता अनिल मेहता का निधन हो गया था। इस दुख की घड़ी में मलाइका को सहारा देने अर्जुन कपूर पहुंचे थे। अनिल मेहता की प्रार्थना सभा में अर्जुन कपूर भी नजर आए थे।

शादी की वजह से आई थी रिश्ते में दरार!

जनवरी में जूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप नवंबर 2023 में ही हो गया था। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों में से एक शादी करके घर बसाना चाहता था, जबकि दूसरा इसके लिए समय चाहता था। यही उनके बीच दरार की वजह थी।

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को अनफॉलो कर दिया था

बता दें कि दोनों के ब्रेकअप की खबरें तब सुर्खियों में आईं, जब मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम से अर्जुन और उनके रिश्तेदारों को अनफॉलो कर दिया था। बता दें कि दोनों 2016 से रिलेशनशिप में हैं। कपल ने बर्थडे पोस्ट के जरिए अपने रिलेशनशिप का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया था।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button