ट्रेंडिंगमनोरंजनस्लाइडर

सीरियल किलर में नजर आएंगे शाहरुख खान: बेटी सुहाना के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन, जानें कौन सी है ये फिल्म

Shahrukh Khan daughter Suhana serial killer film: बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘किंग’ में बेटी सुहाना के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. जानिए इस फिल्म में उनके किरदार के बारे में और इस फिल्म में क्या खास होने वाला है..

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म किंग को लेकर काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म में वह पहली बार अपनी बेटी सुहाना खान के साथ नजर आने वाले हैं. इस दौरान शाहरुख खान और सुहाना खान का रोल देखने के लिए फैंस भी काफी उत्सुक हैं. इस फिल्म में उनका किरदार क्या होगा और कहानी क्या होगी, इसे लेकर कुछ अपडेट मिले हैं, जो हम आपके साथ शेयर करेंगे.

शाहरुख खान की फिल्म ‘किंग’ को सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह मूवी एक मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म होने वाली है. इस फिल्म में शाहरुख खान एक प्रोफेशनल किलर के रोल में नजर आने वाले हैं.

सुहाना खान एक ऐसी लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं, जिसने अपने माता-पिता को खो दिया है और किलर शाहरुख के संरक्षण में है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में दर्शकों को एक्शन, ड्रामा, थ्रिलर का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा।

माना जा रहा है कि यह फिल्म साल 1994 में आई एक फ्रेंच फिल्म ‘लियोन: द प्रोफेशनल’ की हिंदी रीमेक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक किंग साल 2026 तक रिलीज हो सकती है। फिल्म में शाहरुख और सुहाना के अलावा अभिषेक बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आ सकते हैं।

शाहरुख खान इससे पहले बाजीगर, डर और अंजाम जैसी फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आ चुके हैं। ये फिल्में अपने समय में सुपरहिट साबित हुई हैं। इसके बाद वह एक बार फिर फिल्म ‘किंग’ में ग्रे किरदार में नजर आने वाले हैं। इस पर काम शुरू हो चुका है। कुछ सीन विदेश में शूट किए गए हैं।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button