छत्तीसगढ़जुर्मट्रेंडिंगनौकरशाहीस्लाइडर

सरकारी दफ्तर में अधिकारियों की शराब पार्टी: वीडियो बनता देख बोतल छिपाई, कलेक्टर ने दिए जांच के निर्देश

Chhattisgarh Durg Corporation officials’ liquor party: छत्तीसगढ़ के दुर्ग नगर निगम में ड्यूटी के दौरान राजस्व अधिकारी और पूर्व पार्षद ने शराब पार्टी की। इस दौरान उन्होंने निगरानी के लिए गेट के बाहर एक शख्स को भी खड़ा कर दिया। दोनों की शराब पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है। इसके बाद कलेक्टर ने जांच के आदेश दिए हैं।

वीडियो में राजस्व अधिकारी दुर्गेश गुप्ता और पूर्व पार्षद प्रमोद पटेल टेबल पर शराब की बोतल लेकर बैठे नजर आ रहे हैं। कैमरा देखते ही उन्होंने वीडियो बनाने का विरोध किया। साथ ही अधिकारी ने कहा कि वह पूर्व पार्षद को रोकने गए थे। मामला बुधवार दोपहर अतिक्रमण शाखा का बताया जा रहा है।

शराब की बोतल उठाकर टेबल के नीचे रख दी

नगर निगम पहुंचे पत्रकार ने जब दोनों को कमरे में शराब पीते देखा तो वह वीडियो बनाने लगा। आरोप है कि यह देख दुर्गेश गुप्ता उठकर बाहर आ गया और मीडियाकर्मी को रोकने लगा। जबकि पूर्व पार्षद पटेल शराब की बोतल लेकर बैठा था। इसके बाद उसने शराब की बोतल उठाकर टेबल के नीचे रख दी।

जहरीली शराब ने लील ली 36 की जिंदगी: 36 मौत और 40 की हालत गंभीर, 7 लोगों की आंखों की गई रोशनी

अधिकारी बोले- पूर्व पार्षद को रोकने गए थे

जब इस बारे में राजस्व अधिकारी दुर्गेश गुप्ता से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पूर्व पार्षद प्रमोद पटेल शराब पीने बैठे हैं। वे उन्हें रोकने गए थे। वीडियो में दुर्गेश गुप्ता कहते नजर आ रहे हैं कि कभी-कभी हमें ऐसा करना पड़ता है, हम रोक नहीं सकते।

वीडियो रोकने को लेकर हुई कहासुनी

राजस्व अधिकारी दुर्गेश गुप्ता का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि पूर्व पार्षद प्रमोद पटेल निगम कार्यालय में बैठकर शराब पी रहे हैं। वे उन्हें रोकने गए थे। इस दौरान पत्रकार ने उनका वीडियो बना लिया। उनका कहना है कि वे शराब नहीं पी रहे थे।

गुंडे को तलवार और कुल्हाड़ी से काट डाला: बस्तीवालों ने पहले शराब पिलाई, फिर उसी के हथियार से मार डाला, जानिए जुर्म और खून की कहानी ?

कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

जब यह मामला कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी के संज्ञान में आया तो उन्होंने मामले की जांच के आदेश दिए। अपर कलेक्टर का कहना है कि मामले में कार्रवाई करने का अधिकार निगम आयुक्त को है। उन्हें जानकारी दे दी गई है। वे इसकी जांच कर कार्रवाई करेंगे। वहीं, जब दुर्ग नगर निगम आयुक्त लोकेश चंद्राकर को फोन लगाया गया तो उन्होंने रिसीव नहीं किया।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button