छत्तीसगढ़जुर्मट्रेंडिंगस्लाइडर

रियल एस्टेट कंपनी के सुपरवाइजर से 20 लाख की लूट: राजधानी में नकाबपोश बदमाशों ने बाइक से धक्का देकर गिराया, फिर बैग छीनकर भागे

Chhattisgarh Raipur Real estate company supervisor 20 lakhs looted: छत्तीसगढ़ के रायपुर में गुरुवार को एक रियल एस्टेट कंपनी के सुपरवाइजर से 20 लाख रुपए की लूट हो गई। बदमाशों ने बाइक सवार को धक्का देकर गिरा दिया और रुपए से भरा बैग छीनकर भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस साइबर और एंटी क्राइम टीम के साथ मौके पर पहुंची। मामला मुजगहन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक कमल विहार स्थित इस्कॉन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सुपरवाइजर मनोज कुमार ध्रुव बैग में रुपए लेकर काम से निकले थे। इसी दौरान वेंकट अस्पताल के पास बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। फिलहाल पुलिस सुपरवाइजर से पूछताछ कर रही है।

मोबाइल छीनने आए थे, बैग लेकर भाग गए

सुपरवाइजर मनोज कुमार ध्रुव ने बताया कि वे घर से रुपए लेकर बाइक से ऑफिस के लिए निकले थे। रुपए ऑफिस के लिए थे। उन्होंने रुपए से भरा बैग आगे की टंकी पर रखा था और हाथ में पकड़े हुए थे। मोबाइल बैग की साइड वाली जेब में था।

इस दौरान पीछे से बाइक सवार बदमाश आए और मोबाइल छीनने की कोशिश की। मनोज ने मोबाइल छीना तो बदमाश ने उसकी बाइक को लात मारी और बैग लेकर भाग गया। बदमाश के धक्का लगने से मनोज बाइक समेत सड़क किनारे नाले में गिर गया।

धान कोचिया कैसे बना बैंक लुटेरा ? गेम खेलकर पैसा हारा, कर्ज में लद गया, फिर ATM और बैंक लूटने की बनाई ब्लू प्रिंट, जानिए कौन है और कैसे पकड़ाया ?

मुंह पर गमछा बांधे थे बदमाश

मनोज ने बताया कि बाइक पर 2 लड़के सवार थे। पहले एक युवक बाइक पर अकेला आया, लेकिन जब वह गिरा तो देखा कि दूसरा युवक भी वहां आया था। दोनों बदमाशों ने मुंह पर गमछा बांध रखा था।

एडिशनल एसपी ने कहा- थानों को अलर्ट कर दिया गया एडिशनल एसपी ग्रामीण कीर्तन राठौर ने बताया कि सुपरवाइजर बाइक पर अपने घर से पैसे लेकर आ रहा था। इसी दौरान सेक्टर-5 में पीछे से आया बाइक सवार डिक्की से पैसे निकालकर भाग गया। शिकायत मिलने के बाद सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button