छत्तीसगढ़जुर्मट्रेंडिंगस्लाइडर

मंदिर में प्रणाम कर दानपेटी उड़ा ले गया चोर: चप्पल उतारकर घुसा था अंदर, वारदात CCTV कैमरे में कैद

Chhattisgarh Bhilai Sarveshwar Dham temple theft CCTV video: छत्तीसगढ़ के भिलाई बस्ती के सेक्टर 4 स्थित सर्वेश्वर धाम मंदिर में चोरी हो गई। चोरी करने आए आरोपी का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। आरोपी भगवान की मूर्ति के आगे मत्था टेकने के बाद चोरी करना शुरू करता है।

भिलाई भट्टी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंदिर के पुजारी ने शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि, सुबह जब वह मंदिर पहुंचे तो ताला टूटा हुआ था। अंदर दान पेटी भी टूटी हुई थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी खंगाला गया।

रात 11 बजे अंदर घुसता दिखा

पुलिसकर्मियों ने जब कैमरे की फुटेज चेक की तो एक आरोपी रात 11 बजे मंदिर में घुसता दिखा। वह अपने साथ लोहे की रॉड जैसी कोई चीज लेकर आया था। उसने सबसे पहले मंदिर का चैनल और दरवाजे का ताला तोड़ा। इसके बाद आरोपी लोहे की ग्रिल फांदकर गर्भगृह में पहुंच जाता है।

GST Scam Case ED Raids: देशभर में 200 फर्जी कंपनियां, हजारों करोड़ की टैक्स चोरी, जानिए क्या है BJP विधायक के बेटे का कनेक्शन ?

भगवान से अपने गलत काम के लिए माफी मांगी

सीसीटीवी फुटेज में आगे दिखा कि आरोपी नंगे पैर मंदिर में घुसा था। ग्रिल फांदने के बाद वह मूर्ति के पास पहुंचता है और माथा भी टेकता है। चोरी करने से पहले वह माफी मांगता हुआ नजर आ रहा है। इसके बाद वह काफी देर तक दानपेटी भी तोड़ता हुआ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि मंदिर में 8 दानपेटी थीं, जिनमें से आरोपी ने 7 दानपेटी तोड़ दीं।

आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा

भाटी थाना प्रभारी राजेश साहू का कहना है कि आरोपी की सीसीटीवी फुटेज मिल गई है। टीम आरोपी की तलाश कर रही है, उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। मंदिर में चोरी की गई रकम के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह मंदिर समिति से ही पता चल सकेगा। हालांकि पुजारी ने दानपात्र में करीब 50 हजार रुपए होने का दावा किया है।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button