ट्रेंडिंगमनोरंजनस्लाइडर

Pushpa 2 Release: पुष्पा-2 की रिलीज डेट फिर बदली, ट्रेलर को लेकर भी बड़ा अपडेट आया सामने

Pushpa-2 release date changed again: साउथ सिनेमा के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन सिनेमा में ही नहीं बल्कि लोगों के दिलों में भी राज करते हैं. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन “पुष्पा द राइज” में उनके अभिनय ने हिंदी दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. इस फिल्म की सफलता के बाद अब फैंस “पुष्पा-2” का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर बदल गई है, और ट्रेलर से जुड़ी कुछ नई जानकारी भी सामने आई है.

दरअसल, “पुष्पा द राइज” 2021 में रिलीज हुई तेलुगु भाषा की फिल्म थी. जिसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिली थी. इस फिल्म ने 398 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. वही पुष्पा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही और 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई.

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की यह पहली फिल्म थी, जो 2021 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. जब से इस फिल्म के दूसरे पार्ट पुष्पा: द रूल की घोषणा हुई थी, तभी से फैंस इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे थे, लेकिन किसी कारण से फिल्म की रिलीज डेट टाली जा रही थी.

आपको बता दें कि, सुकुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. यह फिल्म विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘चावा’ से क्लैश होने वाली थी. लेकिन द सियासत डेली की एक खबर के मुताबिक पुष्पा द रूल की रिलीज डेट बदल दी गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स अल्लू अर्जुन की फिल्म को 6 दिसंबर को नहीं, बल्कि 5 दिसंबर को पैन इंडिया रिलीज करेंगे. इस रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि मेकर्स ‘पुष्पा-2’ का स्पेशल प्रीमियर भी करने की प्लानिंग कर रहे हैं, जो 4 दिसंबर को रात 9:30 बजे मुंबई में हो सकता है.

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button