जुर्मट्रेंडिंगदेश - विदेशस्लाइडर

बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी का एनकाउंटर: मासूम के हाथ तोड़े, बेहोश होने पर किया था दुष्कर्म, जानिए हत्यारे तक कैसे पहुंची पुलिस

UP Prayagraj Encounter of accused of rape and murder of a girl: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म और बेरहमी से हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। घटनास्थल पर मिले चप्पलों से आरोपी की पहचान हुई। इसके बाद पुलिस ने मंगलवार रात आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी। आरोपी ने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने उसका पीछा कर पैर में गोली मार दी। मुकेश की जेब से बच्ची के कान की बाली बरामद हुई।

पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ स्थल से एक तमंचा बरामद हुआ है। आरोपी का नाम मुकेश कुमार (29) है। 4 अक्टूबर को कक्षा-2 में पढ़ने वाली मासूम बच्ची का शव खेत में मिला था। उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। मामला गंगानगर इलाके का है।

8 दिन बाद घर से भागी

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर एक जोड़ी चप्पल मिली है। इन्हीं चप्पलों की मदद से जांच को आगे बढ़ाया गया। मुखबिर और ग्रामीणों से पता चला कि ये चप्पलें सोरांव के मुकेश कुमार की हैं। नशे का आदी है मुकेश कुमार का व्यवहार घटना के बाद से ही बदल गया था। पुलिस सक्रिय हुई तो आरोपी मुकेश 8 दिन बाद घर से भाग निकला।

मंगलवार रात पुलिस को सूचना मिली कि मुकेश सोरांव के जूधापुर हाईवे के पास है। पुलिस पहुंची तो खुद को घिरा देख मुकेश पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगा। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलाई, जो मुकेश के पैर में लगी।

12वीं की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप: 5 दोस्तों ने वारदात को दिया अंजाम, बेहोश होने पर मरा समझकर छोड़ गए

अपराध कबूला, बोला- मैं उसे साइकिल पर बैठाकर ले गया था

डीसीपी गंगानगर कुलदीप गुनावत ने बताया- मुकेश ने बच्ची से दुष्कर्म और हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। मुकेश ने बताया- बच्ची पहले मेडिकल स्टोर गई थी। इसके बाद वह पैदल ही दुर्गा पंडाल जा रही थी।

मैं शराब पीने के लिए साइकिल से हाईवे की तरफ जा रहा था। मैंने उसे यह कहकर साइकिल पर बैठा लिया कि मैं उसे पंडाल तक छोड़ दूंगा। इस दौरान मेरी नीयत खराब हो गई। वह मुझे अच्छी तरह जानती थी।

वह बेहोश हो गई, फिर उसके साथ दुष्कर्म किया

आरोपी ने बताया- मैं उसे खेत की तरफ ले गया। जब मैंने उसके कपड़े उतारने शुरू किए तो वह चिल्लाने लगी। इसलिए मैंने उसे खूब मारा। वह बेहोश हो गई। इसके बाद मैंने उसके साथ दुष्कर्म किया, मुझे लगा कि मैं पकड़ा जाऊंगा। इसलिए मैंने उसे मार डाला।

स्कूल चौकीदार के बेटे ने किया बच्ची से दुष्कर्म: 5 साल की मासूम से नाबालिग ने की दरिंदगी, पुलिस ने स्कूल-कॉलेजों के लिए जारी की एडवाइजरी

शरीर पर 7 गहरे घाव, हाथ की हड्डियां टूटी मिलीं

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मासूम 10 वर्षीय बच्ची के साथ हुई हैवानियत सामने आई। बच्ची के दोनों हाथ टूटे हुए थे। शरीर पर 7 चोट के निशान मिले हैं। बच्ची के स्वाब की स्लाइड सुरक्षित रखी गई है।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button