छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

स्कूल के बाथरूम में मिली युवक की लाश: घर से रिक्शा चलाने निकला था, पत्थर से सिर कुचलकर हत्या हो गई

Chhattisgarh Bilaspur Atmanand School Bathroom Youth Murder: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में स्वामी आत्मानंद स्कूल के बाथरूम में ई-रिक्शा चालक का खून से लथपथ शव मिला है। उसकी हत्या पत्थर से सिर कुचलकर की गई है। बताया जा रहा है कि वह रात में ई-रिक्शा चलाने निकला था। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

लिंगियाडीह राजकिशोर नगर निवासी सत्यनारायण यादव (36) घर से दूर किराए के मकान में अकेले रहता था। वह ई-रिक्शा चलाता था। मंगलवार की सुबह चिंगराजपारा के अमरिया चौक स्थित स्वामी आत्मानंद स्कूल के अंदर बाथरूम से शव बरामद हुआ।

ई-रिक्शा भी बरामद

स्कूल परिसर में खड़ी थी ई-रिक्शा आसपास के लोगों की मदद से पुलिस ने युवक की पहचान ई-रिक्शा चालक सत्यनारायण के रूप में की, जिसके बाद उसके परिजनों को बुलाया गया। घटना स्थल के पास से उसका ई-रिक्शा भी बरामद हुआ है।

बताया जा रहा है कि वह रात में ई-रिक्शा चलाने निकला था। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि सत्यनारायण यहां कैसे पहुंचा। रात में उसे आखिरी बार किसके साथ देखा गया था।

सूरजपुर डबल हत्याकांड की इनसाइड स्टोरी: पुलिसकर्मी की पत्नी-बेटी को तलवार से काटा, पुलिस पर फायरिंग, भड़की पब्लिक ने SDM को पीटा, गाड़ियों में लगाई आग

हत्यारों का नहीं मिला सुराग, नहीं पता चली हत्या की वजह

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है, ताकि हत्यारे की पहचान हो सके। मौके से एक पत्थर बरामद हुआ है, जिससे आशंका है कि सिर पर वार कर हत्या की गई है।

फिलहाल हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है और न ही हत्या के कारणों का पता चल पाया है। पुलिस युवक के परिजनों और दोस्तों से जानकारी जुटा रही है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button