छत्तीसगढ़जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

छत्तीसगढ़ में कार ने उगले 2 करोड़ 27 लाख: MP से लेकर आ रहे थे, 500-500 की गड्डियां देख पुलिस शॉक्ड, जानिए कहां खपाने की थी तैयारी ?

Chhattisgarh Kawardha Car 2.27 Crore Cash Seized: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में पुलिस ने एक कार से 2 करोड़ 27 लाख से ज्यादा कैश बरामद किया है। इसके साथ ही कार में सवार 3 युवकों को भी चिल्फी के पास पकड़ा गया है। ये लोग मध्य प्रदेश के मंडला जिले से रायपुर जा रहे थे। मामला चिल्फी थाना क्षेत्र का है।

MP में 6 IAS अफसरों के तबादले: इन जिलों के बदले गए कलेक्टर, जानिए किसे कहां मिली जिम्मेदारी

Chhattisgarh Kawardha Car 2.27 Crore Cash Seized:  जानकारी के मुताबिक, चिल्फी थाना क्षेत्र के आबकारी चेकपोस्ट पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही है। इसी दौरान शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे एक कार (एमपी-51 सीए-9891) मंडला की ओर आ रही थी।

500 रुपए के नोटों से भरे बैग मिले

Chhattisgarh Kawardha Car 2.27 Crore Cash Seized: कार में 3 युवक सवार थे। पुलिस ने जब कार को रोककर उसकी तलाशी ली तो उसमें 500 रुपए के नोटों की गड्डियों से भरे कई बैग मिले। नोट इतने ज्यादा थे कि पैसे गिनने के लिए मशीन बुलानी पड़ी।

MP के दूसरे सबसे अमीर MLA को जान का खतरा: कहा- मेरे आधार कार्ड से छेड़छाड़, बदला गया पता, मेरे आसपास संदिग्ध लोग देखे गए

Chhattisgarh Kawardha Car 2.27 Crore Cash Seized: पैसे गिनने पर पता चला कि उसमें 2 करोड़ 27 लाख 50 हजार कैश थे। पूछताछ में युवकों ने बताया कि वे यह रकम रायपुर में प्रॉपर्टी खरीदने के लिए ले जा रहे थे, लेकिन कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाए।

मामला आयकर विभाग को सौंप दिया गया है

Chhattisgarh Kawardha Car 2.27 Crore Cash Seized: एएसपी पुष्पेंद्र बघेल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर चिल्फी पुलिस ने यह कार्रवाई की है। मंडला निवासी 33 वर्षीय गगन जैन, 30 वर्षीय अमन जैन और 25 वर्षीय नवीन ठाकुर को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। मामला आयकर विभाग को सौंप दिया गया है।

MP में महिला मंत्री को रातभर भूखे रखा: भूखे पेट रात भर बदलती रहीं करवटें, जानिए मिनिस्टर मैडम से कहां हो गया धोखा ?

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button