छत्तीसगढ़जुर्मट्रेंडिंगधर्मस्लाइडर

छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ में अश्लील हरकतें, VIDEO: प्रेमी-जोड़े ने मंदिर में किया KISS, कालकापारा में नग्न किन्नरों का हंगामा, दुकानदार को पीटा

Chhattisgarh Dongargarh couple and eunuch obscene acts VIDEO: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ स्थित मां बम्लेश्वरी मंदिर में प्रेमी जोड़े अश्लील हरकत करते कैमरे में कैद हुए हैं। वहीं, कालकापारा में दुकानदारों से विवाद के बाद किन्नर नग्न होकर हंगामा करने लगे। जिसका वीडियो भी सामने आया है। दोनों ही मामले डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के हैं।

दरअसल, मां बम्लेश्वरी मंदिर परिसर में नवरात्रि पर युवक-युवती किस करते दिखे। यह दृश्य सुबह करीब 4 बजे के आस-पास का है। जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और अब इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। पोस्ट में यूजर ने लिखा कि, दर्शन करने के नाम पर प्रदर्शन चल रहा है।

पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स इस कृत्य का विरोध जता रहे हैं। दोनों की पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन मंदिर में ऐसी अश्लील हरकतें करने की वजह से लोग आक्रोशित है। यह वीडियो एक दो दिन पुरानी बताई जा रही है।

सांस्कृतिक कार्यक्रम में अश्लील डांस, VIDEO: ऑर्केस्ट्रा की लड़कियों ने अश्लील गानों पर लगाए ठुमके, अब होगी FIR

​​​नग्न होकर किन्नरों ने किया हंगामा

दूसरा वायरल वीडियो डोंगरगढ़ के कालकापारा का है। कुछ किन्नर नग्न होकर एक दुकानदार की पिटाई करते हुए गाली-गलौज कर रहे हैं। यह वीडियो 8 अक्टूबर का बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, डोंगरगढ़ मेले में किन्नरों का जत्था पहुंचा था।

वे रेलवे स्टेशन से मंदिर की ओर जाने वाली सड़क पर स्थित दुकानों में नवरात्रि मेले के नाम पर दुकानदारों से पैसे वसूल रहे थे। जिसे लेकर स्थानीय दुकानदारों से एक किन्नर की बहस हो गई। जिसके बाद दुकानदार ने किन्नर की पिटाई कर दी।

किन्नर की पिटाई के बाद बाकी किन्नर भड़क गए। फिर 15-20 किन्नरों ने दोबारा आकर दुकानदार की पिटाई कर दी। जिससे सड़क पर जाम लग गया। किन्नरों ने अपना पूरा कपड़ा भी उतार दिया था। घटना की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी। लेकिन किसी ने कोई शिकायत नहीं की है।

स्कूल में 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म: MP में मुस्लिम टीचर ने पोर्न वीडियो देखा, फिर कांस्टेबल की बेटी को टारगेट बनाया, फोन पर 100 से ज्यादा अश्लील फिल्म मिले

पुलिस के पास नहीं पहुंची कोई शिकायत

डोंगरगढ़ एसडीओपी आशीष कुंजाम का कहना है कि, दोनों ही अश्लीलता के मामले में वीडियो मिले हैं। लेकिन कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। मंदिर में अश्लीलता करने वालों की पहचान की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है। जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button