छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

PUBG की लत ने ली छात्र की जान: पिता ने खेलने से मना किया, तो बेटे ने पी लिया कीटनाशक

Chhattisgarh Dhamtari PUBG student suicide: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में पिता ने PUBG गेम खेलने से मना किया तो बेटे ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली। मुंह से झाग निकलने पर परिजनों को इसकी जानकारी हुई। अस्पताल ले जाने पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामला दुगली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार नगरी ब्लॉक के गोहन नाला गांव निवासी लोकनाथ सोरी (16) कक्षा 10वीं में पढ़ता था। उसे PUBG गेम खेलने की लत थी। 9 अक्टूबर को उसके किसान पिता ने उसे डांटा और गेम खेलने से मना किया। जिससे वह नाराज होकर खेत की ओर चला गया।

कीटनाशक पी लिया और फिर से गेम खेलने लगा

जहां उसने कीटनाशक पी लिया। घर वापस आकर वह चुपचाप फिर से PUBG खेलने लगा। अचानक उसे उल्टी होने लगी और मुंह से झाग निकलने लगा तो परिजनों को कोई दवा सुंघाई। पिता ने उससे पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया।

छत्तीसगढ़ में छुई खदान ढहने से 2 लोगों की मौत: मिट्टी निकालने सुरंग में उतरे थे, खुदाई के दौरान हादसा

सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई

इसके बाद परिजन उसे नगरी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां प्रारंभिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां गुरुवार सुबह इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी पीआर पनागर ने बताया कि छात्र ने पबजी गेम के चलते आत्महत्या की है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button