ट्रेंडिंगमनोरंजनस्लाइडर

Singham Again Trailer Release: अब फिर दहाड़ेगा ‘Bajirao Singham’, सीता हरण पर जलेगी लंका, जानिए क्या है पूरी स्टोरी ?

Singham Again Trailer Release: ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर आज यानी 7 अक्टूबर को रिलीज हो गया है। 4 मिनट 58 सेकंड के इस ट्रेलर में अजय देवगन का दबदबा एक बार फिर साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। इस बार वह लंका में आग लगाने की तैयारी कर रहे हैं।

Singham Again Trailer Release: ट्रेलर में कहानी की झलक के साथ ही कहानी की रूपरेखा भी साफ कर दी गई है। इस बार ‘सिंघम अगेन’ की कहानी ‘रामायण’ की थीम पर आधारित है। पूरी फिल्म इस बात पर आधारित है कि कैसे राम सीता का अपहरण करने के बाद उन्हें रावण से बचाते हैं।

‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर रिलीज

Singham Again Trailer Release: ‘सिंघम अगेन’ रामायण की थीम के साथ नई पीढ़ी को सच्चे प्यार की अवधारणा समझाएगी। दरअसल, फिल्म में करीना कपूर अवनी कामत यानी सिंघम अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

Singham Again | Official Trailer | A Rohit Shetty Cop Universe | In Cinemas 1st Nov

Singham Again Trailer Release: फिल्म में उनका अपहरण हो जाएगा और रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स के सभी सेलेब्स एक साथ मिलकर रावण का सामना करेंगे। फिल्म में अर्जुन कपूर रावण का किरदार निभा रहे हैं।

Singham Again Trailer Release: उनका नेगेटिव रोल काफी दमदार लग रहा है। उनका लुक तो इंटेंस है ही, साथ ही उनके डायलॉग भी दमदार हैं। वह कोई गली का गुंडा नहीं, आग का तूफान बनकर आएगा।

सिंघम के साथ दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ भी होंगे

ट्रेलर में दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम के रोल में नजर आ रही हैं। वर्दी में शक्ति शेट्टी मेल एक्टर्स पर भी भारी पड़ रहे हैं। शक्ति शेट्टी के लिए सिंघम उनके गुरुजी हैं। दीपिका अपने साउथ इंडियन एक्सेंट से एक बार फिर फैन्स का दिल जीत लेंगी।

Singham Again | Official Trailer | A Rohit Shetty Cop Universe | In Cinemas 1st Nov

Singham Again Trailer Release: उनके एक्सप्रेशन, फिटनेस, स्टंट और मजेदार डायलॉग आपको सीटी बजाने पर मजबूर कर देंगे। वहीं, सिंघम के लिए टाइगर श्रॉफ लक्ष्मण बनेंगे और सीता मैया को वापस लाने में उनकी मदद करेंगे।

रणवीर और अक्षय की जोड़ी फिर धमाल मचाएगी

Singham Again Trailer Release: फिल्म में रणवीर सिंह एक्शन के साथ-साथ फुल कॉमेडी करते नजर आएंगे। ट्रेलर में उनके और अक्षय कुमार के बीच की नोकझोंक भी काफी दिलचस्प लग रही है।

Singham Again | Official Trailer | A Rohit Shetty Cop Universe | In Cinemas 1st Nov

Singham Again Trailer Release: अर्जुन की टीम में जैकी श्रॉफ हैं और श्वेता तिवारी के साथ दयानंद शेट्टी की एक झलक ही फैन्स को काफी खुश कर देगी। रावण को मारने के लिए बैकग्राउंड म्यूजिक, अद्भुत वीएफएक्स और रोहित शेट्टी की पुलिस ब्रह्मांड को एक साथ आते देखना मजेदार होगा।

देखिए Singham Again Trailer

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button