जुर्मट्रेंडिंगमध्यप्रदेशस्लाइडर

बेडरूम में बीजेपी नेता का शव मिलने से सनसनी: सिर पर गोली लगने से हुई मौत, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

Madhya Pradesh Batelu BJP leader Ravi Deshmukh suicide body: मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के पाथाखेड़ा स्थित बगडोना में सोमवार सुबह भाजपा नेता का शव उनके बेडरूम में मिला। भाजपा नेता रवि देशमुख की मौत सिर में गोली लगने से हुई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

पाथाखेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी वंशराज श्रीवास्तव ने बताया कि रवि देशमुख (40) बगडोना में कंप्यूटर की दुकान चलाते थे। सोमवार सुबह उनकी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य मंदिर गए थे। बेटा स्कूल के लिए निकला था, लेकिन अपना टिफिन घर पर भूलकर वापस आ गया। उसने अंदर देखा तो पिता रवि बेडरूम में मृत पड़े थे। उनके सिर से खून बह रहा था। पास में ही पिस्टल पड़ी थी।

यह देख बेटे ने बड़े पापा और घर की ऊपरी मंजिल पर रहने वाले पड़ोसियों को सूचना दी। चौकी प्रभारी ने बताया कि रवि की आर्थिक स्थिति अच्छी थी। वह काफी व्यवहारिक थे। एसडीओपी रोशन जैन के मुताबिक रवि की मौत गोली लगने से हुई है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह आत्महत्या है या हत्या। दोनों एंगल से जांच की जा रही है।

शुरुआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। हालांकि अफसर कुछ भी कहने से बच रहे हैं। घटना की पुष्टि और जांच के लिए नर्मदापुरम से फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम बुलाई गई है। घटनास्थल पर गोली की तलाश की जा रही है।

भाजपा सदस्यता अभियान के लिए हुए थे सम्मानित

रवि देखमुख भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष थे। हाल ही में उन्हें सबसे ज्यादा सदस्य बनाने पर पार्टी ने सम्मानित भी किया था। भाजपा जिला महामंत्री कमलेश सिंह ने बताया कि रवि पार्टी के सक्रिय पदाधिकारी थे। हाल ही में चलाए गए सदस्यता अभियान में उन्होंने सबसे ज्यादा 1000 सदस्य बनाए थे। प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज जोशी ने इसी वजह से उन्हें सम्मानित भी किया था। भोपाल में भी उनका सम्मान होने वाला था।

पिता और भाई के साथ रहता था रवि का परिवार

रवि के परिवार में पिता, पत्नी किरण और 13 वर्षीय बेटा तन्मय हैं। भाई का परिवार भी इसी बिल्डिंग में रहता है। बड़े भाई देवेंद्र भी मोबाइल की दुकान चलाते हैं। जबकि छोटा भाई इंदौर में काम करता है। पिता भी फिलहाल इंदौर में हैं।

एक माह पहले दोस्त ने की थी आत्महत्या

एक माह पहले 10 सितंबर को रवि के दोस्त अनिल खबासे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसका सुसाइड नोट भी सामने आया था। यह मामला पूरे जिले में चर्चा का विषय रहा था।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button