छत्तीसगढ़ट्रेंडिंगधर्मस्लाइडर

सांस्कृतिक कार्यक्रम में अश्लील डांस, VIDEO: ऑर्केस्ट्रा की लड़कियों ने अश्लील गानों पर लगाए ठुमके, अब होगी FIR

Chhattisgarh Surguja Mainpat Obscene dance in cultural program: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के मैनपाट में एक कार्यक्रम में अश्लील डांस और गाने बजाए गए। वीडियो 4 अक्टूबर का बताया जा रहा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि नर्मदापुर के मिनी स्टेडियम में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

जानकारी के मुताबिक कुछ युवकों ने मिलकर इस कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम की अनुमति भी नहीं ली गई थी। वीडियो वायरल होने के बाद अब प्रशासन कार्रवाई करने की तैयारी कर रहा है।

रायगढ़ से बुलाया गया ऑर्केस्ट्रा ग्रुप

सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर अश्लील और अश्लील डांस के साथ कई अश्लील गाने भी गाए जा रहे थे। कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाली ऑर्केस्ट्रा पार्टी रायगढ़ की बताई जा रही है। इसमें रायगढ़ के शिव शिवम लोक कला मंच, ऑर्केस्ट्रा और डांस ग्रुप की लड़कियों ने छोटे कपड़े पहनकर अश्लील डांस किया।

प्रशासन से नहीं ली गई थी अनुमति, दर्ज होगी एफआईआर-एसडीएम

नर्मदापुर में जहां यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था, उसके पास ही दुर्गा पूजा का आयोजन किया गया है। हालांकि इस आयोजन में दुर्गा पूजा समिति शामिल नहीं थी।

सीतापुर के एसडीएम रवि राही ने बताया कि इस तरह के आयोजन की प्रशासन से अनुमति नहीं ली गई थी। मामले में जानकारी जुटाई जा रही है। संबंधित ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ ही आयोजकों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button