छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

बजरी से भरे ट्रक मां-बेटे को कुचला, मौत: मॉर्निंग वॉक पर निकली थी महिला, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

Chhattisgarh Bilaspur Truck crushed mother and son death: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने मां-बेटे को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। महिला अपने मासूम बेटे के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली थी, तभी उसका एक्सीडेंट हो गया। मौत के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार गतौरा गांव के शंकर नगर निवासी मोहन लाल बंजारे ने अपनी पत्नी गायत्री बंजारे (35) और 7 वर्षीय बेटे परेश बंजारे को खो दिया है। महिला सुबह करीब 6 बजे अपने बच्चे के साथ अंबेडकर चौक की ओर घूमने गई थी, तभी श्मशान घाट के पास बजरी से भरे ट्रक ने उसे कुचल दिया।

गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया

हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मां-बेटे की मौत के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने सड़क जाम कर दिया। मृतक महिला के परिजन मुआवजे और भारी वाहनों पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण नहीं माने। इस दौरान भीड़ ने पुलिस को शव उठाने से रोक दिया।

लोगों ने कहा कि भारी वाहनों की गति पर नियंत्रण नहीं

ग्रामीणों का कहना है कि एनटीपीसी के राखड़ डैम से दिन-रात भारी वाहन गुजरते हैं, और उनकी गति पर नियंत्रण नहीं है। इस समस्या को लेकर लोगों ने 2 दिन पहले ही कलेक्टर से मुलाकात की थी, जिसके बाद यह हादसा हुआ।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button