जुर्मट्रेंडिंगमध्यप्रदेशस्लाइडर

पति-पत्नी और ‘वो’ के चक्कर में हाई वोल्टेज ड्रामा: प्रेमिका के प्यार में पागल हुआ पति, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा

MP Jabalpur husband-wife and girlfriend drama: मध्य प्रदेश के जबलपुर में पति-पत्नी और ‘वो’ के चक्कर में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. प्रेमिका के प्यार में पागल पति ने सरेआम पत्नी की पिटाई कर दी. बेरहमी से पिटाई का वीडियो भी सामने आया है. प्रेम-संबंध के शक के चलते पत्नी ने पीछा कर पति को रंगे हाथों पकड़ लिया. फिलहाल पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. यह पूरी घटना तिलवारा थाना क्षेत्र की है.

यह वीडियो शास्त्री नगर इलाके का बताया जा रहा है. जिसमें आरोपी पति कृष्ण कुमार पटेल अपनी प्रेमिका नीलम राजपूत के साथ मिलकर पत्नी की पिटाई करता नजर आ रहा है. मारपीट के दौरान महिला का बेटा भी अपने पिता पर चप्पल फेंकता नजर आ रहा है. वहीं पति-पत्नी और ‘वो’ के बीच मारपीट को देखने के लिए तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई.

मेरे पति के अवैध संबंध

पीड़िता ने बताया कि मेरे पति कृष्ण कुमार पटेल का नीलम राजपूत से अवैध संबंध है। मुझे कई दिनों से शक था, आज मैंने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद पति ने पूछा कि तुम यहां क्यों आई हो और फिर वह मुझे घसीटकर मारने लगा।

संभोग करने से मना करने पर पत्नी को मार डाला: प्राइवेट पार्ट पर मारा मुक्का, फिर घोंट दिया गला, पढ़िए बेडरूम और हवस की मर्डर स्टोरी

पति और महिला पर केस दर्ज

इस मामले में क्राइम एडिशनल एसपी समर वर्मा ने बताया कि 29 सितंबर को पति से किसी बात की शिकायत करने पर पत्नी के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। इस संबंध में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। घरेलू विवाद को लेकर पति ने एक अन्य महिला के साथ मिलकर पत्नी के साथ मारपीट की। पत्नी की रिपोर्ट पर पति और एक अन्य महिला के खिलाफ मारपीट का अपराध दर्ज किया गया है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button