जुर्मस्लाइडर

अनूपपुर में मां को कुल्हाड़ी से काट डाला: दोस्त बोले- औरत है क्या, घर में छुपा रहता है, कातिल का ठनका माथा, जानिए फिर क्यों कुल्हाड़ी किलर बना बेटा ?

MP Anuppur Bijuri Maa Murder Case Story: मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में एक कातिल ने अपनी बड़ी मां को कुल्हाड़ी से काट डाला। कत्ल के लाश को चादर में लपेटकर ठिकाने लगा दिया। बताया जा रहा है कि कातिल को उसको दोस्तों ने कहा कि औरत है क्या, घर में छुपा रहता है, कहीं आता जाता नहीं है। बस इसी बात पर उसका माता ठनका और महिला मार डाला

कहीं आने जाने नहीं देती थी बड़ी मां

MP Anuppur Bijuri Maa Murder Case Story: दरअसल, मामला बिजुरी थाना क्षेत्र का है। कातिल बेटे का नाम राजकुमार कोल (18) है। उसकी बड़ी मां का नाम सरोज कोल (40) है। सरोज कोल राजकुमार को अपने साथ रखती थी। उसे कहीं आने जाने नहीं देती थी। घर में ही रहने को बोलती थी।

औरत है क्या, घर में छुपा रहता है बोलने पर गुस्सा

MP Anuppur Bijuri Maa Murder Case Story: इसी बीच गणेश विसर्जन को लेकर वह विसर्जन में जाना चाहता था, लेकिन उसकी मां उसे जाने नहीं दे रही थी। दोस्तों ने इसी बात को लेकर चिढ़ाया। दोस्तों ने कहा कि औरत है क्या, घर में छुपा रहता है, कहीं आता जाता नहीं है। इसी बात को लेकर वह गुस्से में था।

बेटे के सिर पर सवार था खून

MP Anuppur Bijuri Maa Murder Case Story: 19 सितंबर को सरोज कोल बिलासपुर जाने वाली थी, लेकिन उसके बेटे के सिर पर खून सवार था। कातिल बेटे ने मौका देखकर महिला को कुल्हाड़ी से काट डाला। लाश को गलैयाटोला में चादर में लपेटकर घर के पास फेंक दिया।

पुलिस ने परिजनों का दर्ज किया बयान

MP Anuppur Bijuri Maa Murder Case Story: वारदात के बाद लोगों को जानकारी मिली। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही हत्या की FIR दर्ज कर कातिल की तलाश में जुट गई। पड़ोसी से लेकर गांव में पूछताछ की गई। परिजनों का बयान दर्ज किया गया।

पुलिस को बेटे पर हुआ शक

MP Anuppur Bijuri Maa Murder Case Story: इस दौरान पुलिस को महिला की हत्या में उसके दत्तक पुत्र राजकुमार पर हुआ। पुलिस ने आरोपी बेटे से कड़ाई से पूछताछ की। इस दौरान आरोपी ने पहले गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन बाद में टूट गया। पुलिस को सब कुछ बता दिया।

आरोपी को दोस्त औरत कहकर चिढ़ाते थे

MP Anuppur Bijuri Maa Murder Case Story: आरोपी बेटे ने बताया कि उसकी बड़ी मां मृतका सरोज कोल उसे कहीं जाने नहीं देती थी। घर में ही रखती थी। गाली-गलौज और मारपीट करती थी। इसे लेकर उसके दोस्त चिढ़ाते थे। वह कई बार मार सहा, लेकिन एक दिन मारने की साजिश रची।

मृतिका के खून से सने कपड़े जब्त

MP Anuppur Bijuri Maa Murder Case Story: आरोपी बेटे ने बताया कि 17 और 18 सितंबर की रात करीब 2:30 बजे जब वह सो रही थी, तब उसने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने कुल्हाड़ी और मृतिका के खून से सने कपड़े जब्त कर लिए हैं।

कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल

MP Anuppur Bijuri Maa Murder Case Story: बिजुरी थाना प्रभारी विकास सिंह ने बताया कि गलैयाटोला मर्डर केस में महिला के बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी राजकुमार ने हत्या करने की बात कबूल लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button