छत्तीसगढ़जुर्मनौकरशाहीस्लाइडर

ढाबे पर SSP ने मांगी शराब: ऑर्डर परोसते ही पुलिस ने मार दिया छापा, लंबे समय से ढाबों-कैफे पर शराब बेचने की मिल रही थी शिकायत

Chhattisgarh Raipur SSP Santosh Singh liquor Dhaba raid: छत्तीसगढ़ के रायपुर एसएसपी संतोष कुमार सिंह शनिवार रात सादे कपड़ों में ढाबे पर पहुंचे। उन्होंने शराब पीने का ऑर्डर दिया। जैसे ही ढाबे पर काम करने वाला लड़का उसके लिए शराब लेकर आया और उसे परोसने लगा, पुलिस ने छापेमारी कर दी।

दरअसल, काफी दिनों से ढाबों में अवैध शराब बिक्री की शिकायतें मिल रही थीं। इस पर एसएसपी खुद जांच करने निकल पड़े। शराब मिलते ही उन्होंने टीम को इशारा किया और एएसपी लखन पटेल, सीएसपी मणिशंकर चंद्रा पुलिस बल के साथ अंदर दाखिल हुए।

सिर्फ ढाबों पर ही नहीं, बल्कि कैफे और दूसरी जगहों पर भी ऐसी कार्रवाई की गई। पुलिस ने किचन से लेकर गोदाम तक की तलाशी ली तो शराब की बोतलें बरामद हुईं। पुलिस ने इन्हें जब्त कर लिया है।

Chhattisgarh Dam Water Level: छत्तीसगढ़ के डैम में कितना भरा पानी, धमतरी और बालोद बांध के डिटेल्स, जानिए Dam Water Level अपडेट ?

इन ढाबों और कैफे पर मिली शराब

माना इलाका

एरिया-36 और द बर्न हाउस नाम के रेस्टोरेंट ओर कैफे है। पुलिस को लंबे समय से यहां से शिकायतें आ रही थी कि यहां अवैध तरीके से शराब और हुक्का पिलाया जाता है। इस बात को कन्फर्म करने के लिए SSP खुद यहां पहुंचकर होटल मैनेजर और स्टाफ को रंगे हाथ पकड़ा।

पुलिस ने एरिया-36 के मैनेजर कामता कश्यप को अवैध शराब के साथ पकड़ा है। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। द बर्न हाउस कैफे में आरोपी सूरत जटवार को शराब और हुक्का के साथ गिरफ्तार किया है।

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों की कायराना करतूत: IED ब्लास्ट में 5 सीआरपीएफ जवान जख्मी, IED डिफ्यूज करते समय हुआ धमाका

तेलीबांधा

होटल द लिविंग रूम कैफे के संचालक प्रियदर्शनी नगर निवासी राहुल धुप्पड़ को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा इसी इलाके में बबलू ढाबा के पास एक आरोपी अमनदीप को प्रतिबंधात्मक धाराओं में गिरफ्तार किया गया है।

मंदिर हसौद

पुलिस ने पिंटू ढाबा होटल के मालिक जतेंद्र सिंह निवासी शंकर नगर को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। इसी इलाके में अभिषेक अग्रवाल को भी शराब पीते पकड़ा गया। पुलिस ने होटल पाजी द पिंड के संचालक मनजीत सिंह पर भी एक्शन लिया है।

राजेंद्र नगर

होटल सरदार द किचन के पास विवाद करते पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह रुपया आकाश ध्रुव, प्रफुल्ल भोयर, अनिल खूटे मुकेश दास और पी शिवा राव थे।

छत्तीसगढ़ में बच्ची की बेरहमी से पिटाई, VIDEO: चीखती चिल्लाती रही मासूम, महिला पर बच्चों को बंधक बनाकर गांजा बिकवाने का आरोप

ये समान हुआ जब्त

पुलिस ने इन आरोपियों के कब्जे से 32 पौवा देसी शराब, 8 लीटर अंग्रेजी शराब, 13 लीटर बीयर, 1 किलो तंबाकू, तीन हुक्का पाइप, तीन हुक्का पॉट को जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक इन ढाबों और रेस्टोरेंट के मैनेजर के साथ-साथ मालिकों पर भी एक्शन लिया जाएगा। पुलिस ने फिलहाल 5 आरोपियों को आबकारी एक्ट में अरेस्ट किया है। वही 5 पर प्रतिबंधात्मक धाराओं में एक्शन लिया गया है।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button