छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

धान कोचिया कैसे बना बैंक लुटेरा ? गेम खेलकर पैसा हारा, कर्ज में लद गया, फिर ATM और बैंक लूटने की बनाई ब्लू प्रिंट, जानिए कौन है और कैसे पकड़ाया ?

गिरीश जगत, गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में 24 घंटे में दो बैंक को लूटने का असफल प्रयास करने वाला निकला धान कोचिया निकला। कर्ज़ से लद चुका धान कोचिया भरपाई के लिए पहले ऑन लाइन गेमिंग खेला। इसके बाद यहां भी किस्मत ने साथ नहीं दिया तो सीधे बैंक लूटने की योजना बनाई थी, लेकिन किए कराए पर पानी फिर गया।

Chhattisgarh Gariaband Canara Bank Robbery Story: दरअसल, बीते 26 सितंबर को गरियाबंद के केनरा बैंक एटीएम और 27 की रात पाण्डुका ग्रामीण बैंक में सेंध मारने वाला कोई आदतन बदमाश नहीं बल्कि छिंदौला का धान कोचिया अरुण ध्रुव निकला। उसने अपने दो साथी टिकेश्वर यादव और एक नाबालिग के साथ मिल कर लूट की योजना बनाई थी।

तीनों आरोपी किए गए गिरफ्तार

Chhattisgarh Gariaband Canara Bank Robbery Story: तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज रही है। मामले की पुष्टि गरियाबंद एसडीओपी निशा सिन्हा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर किया है।आरोपियों के पास से लूट में प्रयुक्त सामग्री,बैंक से निकाले गए कैमरा, डी वी आर और अन्य सामान जब्त किया गया है।

पांडुका बैंक लूटने इको वाहन से गैस कटर लोड कर ले गए थे

Chhattisgarh Gariaband Canara Bank Robbery Story: चोर प्रोफेशनल नहीं थे। केनरा बैंक का एटीएम लूट के लिए आरोपियों ने कुल्हाड़ी का इस्तेमाल किया था, जबकि पांडुका बैंक लूटने इन्होंने ऑक्सीजन सिलेंडर खरीद कर उसे इको वाहन में लेकर पहुंचे थे।

Chhattisgarh Gariaband Canara Bank Robbery Story: पुलिस ने गोताखोर की टीम लगाकर मालगांव नदी में फेंक गए सामग्री को जब्त किया है। पुलिस की सफलता के बाद बैंक प्रबंधन ही नही बल्कि कारोबारियों ने भी राहत की सांस लिया है।

Read More- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button